हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

By

Published : Oct 26, 2021, 6:41 AM IST

Updated : Oct 26, 2021, 8:54 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY OF HIMACHAL PRADESH
NEWS TODAY OF HIMACHAL PRADESH

  • हिमाचल प्रदेश में आगामी 5 दिनों तक मौसम रहेगा साफ

दो दिन बारिश और बर्फबारी के बाद प्रदेश में अब मौसम साफ हो गया है. सोमवार को शिमला सहित सभी क्षेत्रों में मौसम साफ बना रहा. मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में आगामी 4 से 5 दिन तक मौसम साफ रहेगा और दिन में धूप खिली रहेगी, लेकिन तापमान में गिरावट के चलते सुबह-शाम ठंड बढ़ गई है.

हिमाचल प्रदेश में आगामी 5 दिनों तक मौसम रहेगा साफ
  • सीएम जयराम ठाकुर का आज कुल्लू दौरा

सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर आज कुल्लू दौरे पर रहेंगे. सीएम कुल्लू के शाट में सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसके बाद 1 बजे हाथीथान और फिर 3 बजे रथ मैदान कुल्लू में जनसभा को संबोधित करेंगे.

सीएम जयराम ठाकुर का आज कुल्लू दौरा
  • केंद्रीय कैबिनेट की बैठक
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. ये बैठक शाम 4 बजे से सुषमा स्वराज भवन (प्रवासी भारतीय भवन) में होगी. इस बैठक में केंद्र सरकार के अलग-अलग मंत्रालयों के काम की समीक्षा की जाएगी. इस बैठक में प्रशासन और नीति से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.
    केंद्रीय कैबिनेट की बैठक

  • लखीमपुर हिंसा पर सुनवाई
    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर को हुई हिंसा के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.
    लखीमपुर हिंसा पर सुनवाई

  • NEET (UG)-2021 ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट
    NEET (UG) -2021 के फेज 2 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी है. आवेदन पत्र के पहले चरण के विवरण को एडिट भी इस प्रक्रिया के तहत किया जा सकता है. इस प्रक्रिया की अंतिम तारीख 26 अक्टूबर है. रात 11.50 बजे तक यह विंडो खुली रहेगी.
    NEET (UG)-2021 ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट
  • आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई
    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी. क्रूज ड्रग्स केस में वो सलाखों के पीछे हैं.
    आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई

  • T20 World Cup 2021
    आईसीसी टी20 विश्व कप में आज सुपर-12 राउंड में ग्रुप-1 के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका बनाम वेस्टइंडीज के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से दुबई में मैच खेला जाएगा. वहीं, सुपर-12 राउंड में ग्रुप-2 के मुकाबले में पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच मैच होगा, जो शाम साढ़े सात बजे से शारजाह में खेला जाएगा.
    T20 World Cup 2021

  • सीनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप
    74वीं सीनियर राष्ट्रीय एक्वाटिक चैंपियनशिप का आयोजन आज से शुरू होगा. सीनियर राष्ट्रीय चैंपियन 26 अक्टूबर से होगी. तैराकी स्पर्धाओं का आयोजन बेंगलुरू के बसावनगुदी एक्वाटिक केंद्र में होगा, जबकि गोताखोरी की स्पर्धाएं केनसिंगटन तैराकी पूल और वाटर पोलो की स्पर्धाएं नेटकलप्पा एक्वाटिक केंद्र में होंगी.
    सीनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप
Last Updated : Oct 26, 2021, 8:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details