हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Nov 25, 2020, 6:55 AM IST

हिमाचल के 7 जिलों में आज भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है. कोरोना स्थिति का जायजा लेने के लिए केंद्र से तीन सदस्यों की टीम आज हिमाचल आ रही है. हिमाचल में आज से हिम सुरक्षा अभियान शुरू हो रहा है. यहां जानिए आज दिन भर की बड़ी खबरें.

news today of himachal pradesh
news today of himachal pradesh

हिमाचल के 7 जिलों में येलो अलर्ट

हिमाचल के 7 जिलों में आज भारी बारिश और बर्फबारी हो सकती है. मौसम विभाग ने 7 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. सोमवार को भी प्रदेश के कई इलाकों में बारिश हुई थी जबकि कुल्लू और लाहौल समेत ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हुई थी.

हिमाचल में येलो अलर्ट

केंद्र से तीन सदस्यों की टीम आज आएगी हिमाचल

हिमाचल में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. नवंबर महीने में अचानक से कोरोना केस बढ़े हैं और मौत का आंकड़ा भी. ऐसे में स्थिति का जायजा लेने के लिए केंद्र से तीन सदस्यों की टीम आज हिमाचल आ रही है.

फाइल फोटो

हिमाचल में आज से हिम सुरक्षा अभियान की शुरुआत

हिमाचल में आज से हिम सुरक्षा अभियान शुरू हो रहा है. स्वास्थ्य विभाग ने इसके लिए दो-दो लोगों की 8000 टीमें बनाई हैं. ये टीमें घर-घर जाकर कोरोना के अलावा अन्य रोगों की जांच करेगी.

हिमा सुरक्षा योजना

सोलन प्रवास पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. राजीव सैजल आज से तीन दिनों के सोलन प्रवास पर रहेंगे. डॉ. सैजल आज दोपहर 12 बजे परिधि गृह सोलन से हिम सुरक्षा अभियान का शुभारंभ करेंगे.

डॉ. राजीव सैजल, स्वास्थ्य मंत्री, हिमाचल(फाइल फोटो)

IPH मंत्री मंडी में हिम सुरक्षा अभियान का शुभारंभ करेंगे

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर आज मंडी में हिम सुरक्षा अभियान का शुभारंभ करेंगे. इससे पहले डीआरडीए सभागार में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे. प्रेस वार्ता के उपरांत उपायुक्त कार्यालय परिसर से हिम सुरक्षा अभियान के तहत जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे.

महेंद्र सिंह ठाकुर, IPH मंत्री, हिमाचल (फाइल फोटो)

शिमला में आज युवा कांग्रेस की बैठक

शिमला में आज युवा कांग्रेस की बैठक होगी. आगामी पंचायत चुनाव को लेकर बैठक में बनेगी रणनीति.

फाइल फोटो

लखनऊ विश्‍वविद्यालय की स्‍थापना के शताब्‍दी समारोह में शामिल होंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज लखनऊ विश्‍वविद्यालय की स्‍थापना के शताब्‍दी समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. विश्‍वविद्यालय की स्‍थापना हुई थी 1920 में. अपनी स्‍थापना के 100 वर्ष पूरे होने पर मना रहा है समारोह.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(फाइल फोटो)

कांग्रेस के सीनियर लीडर अहमद पटेल का निधन

कांग्रेस के सीनियर लीडर अहमद पटेल का आज निधन हो गया है. अहमद पटेल को करीब एक महीने पहले करोना हुआ था. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक तड़के 3 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली.

कांग्रेस नेता अहमद पटेल का निधन

सेना प्रमुख का उत्तर पूर्व दौरा, आवासीय सुविधा का करेंगे उद्घाटन

थल सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे नगालैंड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. आज जनरल नरवणे भारतीय सेना के प्रयासों के तहत असम राइफल्स द्वारा संचालित की जाने वाले कोहिमा अनाथालय में एक नई आवासीय सुविधा का उद्घाटन करेंगे.

सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे(फाइल फोटो)

ABOUT THE AUTHOR

...view details