हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NEWSTODAY : जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण के लिए तीन अक्टूबर को मनाली आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिकसेन के साथ डिजिटल शिखर सम्मेलन के दौरान दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों पर वार्ता करेंगे.

By

Published : Sep 28, 2020, 7:05 AM IST

news today of himachal pradesh
news today of himachal pradesh

आज मनाली पहुंचेगी SPG टीम

अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण के लिए तीन अक्टूबर को मनाली आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. सीआईडी व आईबी अपने काम में जुट गई हैं, जबकि एसपीजी की टीम आज मनाली पहुंच रही है.

फाइल फोटो

PM मोदी आज डेनमार्क की प्रधानमंत्री के साथ करेंगे वार्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिकसेन के साथ डिजिटल शिखर सम्मेलन के दौरान दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों पर वार्ता करेंगे. इस बातचीत से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय भागीदारी को मजबूत करने के लिए एक व्यापक राजनीतिक दिशा मिलेगी.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

कंगना मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

मुंबई स्थित एक्ट्रेस कंगना रानौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी.

बॉम्बे हाईकोर्ट(फाइल फोटो)

बिहार बीजेपी चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस आज पहुंचेंगे पटना

विधानसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस आज पटना पहुंचेंगे. बीजेपी के नवनियुक्त भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या भी बिहार जाएंगे.

देवेन्द्र फडनवीस, बिहार बीजेपी प्रभारी(फाइल फोटो)

कृषि विधेयकों के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

कृषि विधेयकों के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस आज किसान-मजदूर न्याय मार्च निकालेगी. केंद्र सरकार की ओर से लाए गए नए कृषि विधेयक का पूरे देश में जमकर विरोध हो रहा है.

फाइल फोटो

कृषि बिल के विरोध हरियाणा में कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

हरियाणा में कृषि बिल के विरोध में आज कांग्रेस का प्रदर्शन होगा. साथ ही कांग्रेस कृषि बिल को लेकर राज्यपाल से भी मुलाकात करेगी.

फाइल फोटो

किसान संगठनों का कर्नाटक बंद का आह्वान

कर्नाटक में विभिन्न किसान संगठनों ने कृषि उत्पाद बाजार समिति और भूमि सुधार कानून में बीएस येदियुरप्पा सरकार द्वारा संशोधन किए जाने पर विरोध जताने के लिए आज राज्य में बंद का आह्वान किया है.

दिल्ली हाईकोर्ट में परीक्षा फीस माफी को लेकर सुनवाई

10वीं और 12वीं के छात्रों को इस सत्र की परीक्षा फीस माफ करने की मांग करने वाली याचिका पर आज सुनवाई हो सकती है. फीस मापी को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई है.

दिल्ली हाईकोर्ट(फाइल फोटो)

राजस्थान पंचायत चुनाव: पहले चरण की वोटिंग आज

राजस्थान में आज पहले चरण का पंचायत चुनाव होगा. इसमें 26 जिलों की 1003 पंचायतों के लिए वोट डाले जाएंगे.

राजस्थान में पंचायत चुनाव(फाइल फोटो)

IPL-2020: आज MI और RCB के बीच मुकाबला

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला होगा. यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इसका प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से होगा.

आईपीएल-20202

ABOUT THE AUTHOR

...view details