हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, मनोरंजन आदि में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

By

Published : Jun 7, 2021, 7:01 AM IST

news today of himachal pradesh
फोटो.

सीएम जयराम ठाकुर की दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक

  • सीएम जयराम का सोमवार को राजधानी दिल्ली में अलग-अलग बैठकों में भाग लेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री मंगलवार शाम तक वापस शिमला लौट सकते हैं.
    मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर.

आज से एम्स के विशेषज्ञ शुरू करेंगे सेवाएं

  • जिला अस्पताल बिलासपुर में आज यानी सोमवार से एम्स के विशेषज्ञ अपनी सेवाएं देंगे. कुछ समय के लिए विशेषज्ञ एम्स के बजाए जिला अस्पताल की ओपीडी में भी मरीजों को देखेंगे
    एम्स में शुरू होगी सेवाएं.

हिमाचल में आगामी 3 दिन तक साफ रहेगा मौसम

  • हिमाचल प्रदेश में आज यानी सोमवार को मौसम साफ रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक 10 जून तक पूरे प्रदेश में मौसम साफ रहेगा. प्रदेश में 11 जून से प्री मानसून की बौछारें पड़ने का पूर्वानुमान है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में 25 जून तक मानूसन के प्रवेश करने की संभावना मौसम विभाग ने जताई.
    हिमाचल में साफ रहेगा मौसम.

अनलॉक: दिल्ली में आज से खुल रहे मॉल और दुकानें

  • नई दिल्ली में नई गाइडलाइन के तहत आज से बाजार, मॉल, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स ऑड ईवन के आधार पर सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खुलेंगे.
    आज से अनलॉक होगी दिल्ली.

विकास शुल्क नहीं लेने के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में आज सुनवाई संभव

  • कोरोना के दौरान छात्रों से वार्षिक और विकास शुल्क नहीं लेने के दिल्ली सरकार के आदेश को निरस्त करने वाली सिंगल बेंच के फैसले के खिलाफ दिल्ली सरकार और कुछ छात्रों की याचिका पर सुनवाई कर सकता है हाईकोर्ट.
    दिल्ली हाईकोर्ट.

आज मनाया जाता है विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस

  • विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस हर वर्ष 7 जून को मनाया जाता है. साल 2018 में यूनाइटेड नेशन के खाद्य और कृषि संगठन ने इसकी शुरुआत की थी. इस दिन को मनाने का उद्देश्य है लोगों को दूषित भोजन के प्रति जागरूक करना है.
    विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस.

फिल्म निर्माता और निर्देशक एकता कपूर आज अपना जन्मदिन

  • मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही है. फिल्म और टेलिविजन की दुनिया में अलग तरह के कंटेंट देने के लिए जानी जाती है एकता कपूर.
    एकता कपूर.

टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति का आज जन्मदिन

  • टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 1997 में ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट जीतने वाले पहले भारतीय टेनिस खिलाड़ी है भूपति.
    भारत के पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति.

ABOUT THE AUTHOR

...view details