हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Jan 30, 2022, 6:56 AM IST

Updated : Jan 30, 2022, 7:02 AM IST

हिमाचल प्रदेश में आज मौसम साफ (himachal weather update) रहने की संभावना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) आज 'मन की बात' (mann ki baat) कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

हिमाचल में आज मौसम रहेगा साफ

हिमाचल प्रदेश में आज मौसम साफ (himachal weather update) रहने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की अभी कोई संभावना नहीं है. कड़ाके की ठंड का सामना कर रहे लोगों को धूप निकलने से राहत मिली है.

हिमाचल में मौसम साफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे 'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) आज 'मन की बात' (mann ki baat) कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. मन की बात कार्यक्रम (pm modi mann ki baat) का यह 85वां एपिसोड होगा.

नरेंद्र मोदी, पीएम

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि आज

आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि (mahatma gandhi death anniversary) है. इस मौके पर देशभर में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. महात्मा गांधी की 30 जनवरी 1948 को नाथूराम गोडसे ने हत्या कर दी थी. इस दिन को शहीदी दिवस के तौर पर याद किया जाता है.

बजट सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक

संसद के बजट सत्र से पहले लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला (all party meeting in delhi) ने सदन में सुचारू रूप से काम-काज सुनिश्चित करने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है. वर्चुअली आयोजित की जाने वाली इस बैठक में राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

ओम बिरला, लोकसभा अध्यक्ष

गोवा विधानसभा चुनाव: गोवा दौरे पर अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज गोवा (goa assembly election ) के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान अमित शाह पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

अमित शाह, गृह मंत्री

यूपी दौरे पर जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda up tour) आज यूपी के दौरे पर रहेंगे. शिकोहाबाद और हाथरस में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे

जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष

राजनाथ सिंह का यूपी दौरा

उत्तर प्रदेश के कासगंज और फर्रुखाबाद में आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ(rajnath singh up tour) सिंह चुनाव प्रचार करेंगे.

राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना का कहर: बीते 4 हफ्ते में 38,781 केस, 101 लोगों की मौत

Last Updated : Jan 30, 2022, 7:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details