हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 28, 2022, 6:59 AM IST

ETV Bharat / city

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

दिल्ली दौरे के बाद (himachal cm delhi tour) आज सीएम जयराम ठाकुर शिमला लौट रहे हैं. बारिश और बर्फबारी के बाद अब हिमाचल प्रदेश में एक सप्ताह तक मौसम साफ बना (Clear weather in Himachal) रहेगा. रेलवे की परीक्षाओं में धांधली (rrb recruitment controversy) को लेकर छात्र संगठनों ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ सीएम की बैठक

दिल्ली दौरे के बाद (himachal cm delhi tour) आज सीएम जयराम ठाकुर शिमला लौट रहे हैं. दिल्ली से लौटने के बाद शिमला में सीएम जयराम आज विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक (meeting in shimla) करेंगे. मीटिंग में कैबिनेट बैठक को लेकर एजेंडा तैयार होगा.

जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश

हिमाचल प्रदेश में एक सप्ताह तक साफ रहेगा मौसम

बारिश और बर्फबारी के बाद अब हिमाचल प्रदेश में एक सप्ताह तक मौसम साफ बना (Clear weather in Himachal) रहेगा. हालांकि इस दौरान जिला शिमला, किन्नौर और लाहौल स्पीति के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी (snowfall in shimla) की आशंका मौसम विभाग ने जताई है. वीरवार को शिमला सहित प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में मौसम साफ रहा और धूप खिली रही.

हिमाचल मौसम अपडेट

एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) की रैली को संबोधित (PM Modi NCC event address) करेंगे. आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री एनसीसी के गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण और मार्च पास्ट की समीक्षा भी करेंगे.

नरेंद्र मोदी, पीएम

RRB भर्ती विवाद: छात्रों ने बिहार बंद का किया ऐलान

रेलवे की परीक्षाओं में धांधली (rrb recruitment controversy) को लेकर छात्र संगठनों ने आज बिहार बंद का ऐलान किया है. पिछले चार दिन से छात्र आंदोलन कर रहे थे और अब छात्र संगठनों ने बंद बुलाया है. बिहार की विपक्षी पार्टियों ने अपना समर्थन भी दिया है.

बिहार बंद

कोविड की मौजूदा स्थिति पर स्वास्थ्य मंत्री करेंगे समीक्षा बैठक

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया आज आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों (corona cases in india) में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति पर चर्चा के लिए समीक्षा बैठक करेंगे.

मनसुख मांडविया, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

रुद्रप्रयाग के दौरे पर अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रुद्रप्रयाग (amit shah rudraprayag tour) के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान अमित शाह पार्टी प्रत्याशी के लिए डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे.

अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री

सुप्रीम कोर्ट में आज स्पाइसजेट मामले में सुनवाई

एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट पर 180 करोड़ रुपये बकाया मामले में सुप्रीम कोर्ट (spiceJet case heard in supreme court ) में आज सुनवाई होगी.

सुप्रीम कोर्ट

येे भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट बैठक 31 जनवरी को, स्कूल खोलने पर होगा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details