हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

हिमाचल प्रदेश( himachal pradesh) की राजधानी शिमला(captial shimla) में आज से प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति(state bjp working committee) की बैठक शुरू होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(prime minister narendra modi) आज जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट(jewar international airport) की आधारशिला रखेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

By

Published : Nov 25, 2021, 6:56 AM IST

NEWS TODAY
जानिए आज क्या रहेगा खास

प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

हिमाचल प्रदेश( himachal pradesh) की राजधानी शिमला(captial shimla) में आज से प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति(state bjp working committee) की बैठक शुरू होगी. मीटिंग में संगठन और सरकार(organization and government) से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर मंथन होने की उम्मीद है.

सीएम जयराम और सुरेश कश्यप

आज मौसम रहेगा साफ

हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh) में नवंबर में बारिश और बर्फबारी(rain and snow) की संभावना नहीं है. मौसम विभाग(weather department) की तरफ से प्रदेश में एक सप्ताह तक मौसम साफ बने रहने की संभावना जताई गई है. प्रदेश में काफी दिनों से शुष्क मौसम का दौर जारी है. राजधानी शिमला सहित प्रदेश के अन्य हिस्सों में बुधवार को भी सुबह से धूप खिलने से मौसम सुहाना बना रहा.

मौसम अपडेट

जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(prime minister narendra modi) आज जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट(jewar international airport) की आधारशिला रखेंगे. इस विमानतल के तैयार हो जाने के बाद उत्तर प्रदेश देश का एकमात्र ऐसा राज्य हो जाएगा जहां पांच अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट(five international airports) होंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि यह देश का पहला शून्य उत्सर्जन (नेट जीरो एमिशन) एयरपोर्ट होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

सोनिया गांधी के आवास पर आज होगी संसदीय रणनीति समूह की बैठक

कांग्रेस पार्टी(congress party) ने सरकार को घेरने के लिए आगामी संसद सत्र(parliament session) में उठाए जाने वाले मुद्दों पर विचार करने के लिए आज अपने संसदीय रणनीति समूह(parliamentary strategy group) की बैठक बुलाई है. यह बैठक शाम साढ़े चार बजे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) के आवास पर होगी.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

त्रिपुरा : अगरतला सहित 14 नगर निकायों का चुनाव आज

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला(agartala capital of tripura) सहित 14 नगर निकायों के लिए आज मतदान(voting in 14 municipal bodies) होगा. इस बार राज्य पर मजबूत पकड़ रखने वाली माकपा, भाजपा और प्रदेश में पैठ बनाने की कोशिश कर रही तृणमूल कांग्रेस मुकाबले में हैं.

त्रिपुरा में निकाय चुनाव

ओंकारेश्वर में विराजमान होंगे मद्महेश्वर

शीतकालीन गद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर(omkareshwar temple) में विराजमान होंगे द्वितीय केदार मद्महेश्वर. डोली आगमन पर आठ क्विंटल फूलों से सजाया गया है ओंकारेश्वर मंदिर. डोली आगमन और तीन दिवसीय मदमहेश्वर मेले(three day madmaheshwar fair) में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी शामिल हो सकते हैं.

ओंकारेश्वर मंदिर

इंडिया-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच
कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीनपार्क स्टेडियम(historic greenpark stadium) में आज से भारत और न्यूजीलैंड(india and new zealand test match) के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. इससे पहले भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से जीत हासिल की थी.

इंडिया-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच

ये भी पढ़ें: अब बर्फबारी भी नहीं रोक पाएगी Cold Desert लाहौल स्पीति में रोशनी का रास्ता, 24 घंटे मिलेगी बिजली

ABOUT THE AUTHOR

...view details