हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 से 21 मई तक होने वाले पार्टी के महामंथन में शिरकत (BJP president JP Nadda in Rajasthan) करेंगे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज शिमला लौटेंगे. आज दिनभर सचिवालय में बैठकों का दौर जारी रहेगा. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

By

Published : May 19, 2022, 6:50 AM IST

News Today of Himachal Pradesh
आज की बड़ी खबरें.

सीएम जयराम करेंगे समीक्षा बैठक:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज शिमला लौटेंगे. आज दिनभर सचिवालय में बैठकों का दौर जारी रहेगा. इसके साथ ही सीएम विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठकें भी करेंगे.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर.

तिब्बत मामले में अमेरिका की विशेष संयोजक की दलाईलामा से होगी मुलाकात: तिब्बत मामले में अमेरिका की विशेष संयोजक उजरा जेया तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा से मुलाकात करेंगी.

तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा.

सुखविंदर सिंह सुक्खू जनसभा को करेंगे संबोधित: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू गांधी चौक पर जनसभा को संबोधित करेंगे. किसान कांग्रेस के बैनर तले बड़े कार्यक्रम का आयोजन होगा. इस कार्यक्रम में जिले भर से कांग्रेस के कार्यकर्ता जुटेंगे.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू.

CM जयराम और अनुराग करेंगे सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ऑनलाइन माध्यम से सीटी स्कैन मशीन का लोकार्पण करेंगे. मशीन एक करोड़ से अधिक की लागत से स्थापित की गई है.

सीएम जयराम और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

जयपुर में नड्डा की मौजूदगी में भाजपा का होगा महामंथन:भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 से 21 मई तक होने वाले पार्टी के महामंथन में शिरकत (BJP president JP Nadda in Rajasthan) करेंगे. इसके लिए नड्डा 19 को जयपुर पहुंचेंगे. कार्यक्रम स्थल पहुंचने से पहले उनका जगह-जगह स्वागत किया जाएगा. इसी दिन नड्डा कार्यक्रम स्थल पर एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. यहां वे पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक भी लेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.

आईपीएल में आज: आईपीएल 2022 के 67वें लीग मैच में गुरुवार को आमना-सामना होगा लीग की टॉप टीम रही गुजरात टाइटंस और प्लेऑफ में जाने के लिए अभी भी जद्दोजहद कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का. इस मुकाबले में अभी तक 10 मैच जीतकर प्लेऑफ के क्वॉलीफायर-1 के लिए टिकट पक्का करने वाली गुजरात आखिरी लीग मैच में जीत के साथ अपने लीग चरण के अभियान को खत्म करना चाहेगी. दूसरी तरफ आरसीबी को अगर प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो हर हाल में जीतना होगा. मैच भारतीय समयानुसार 7:30 बजे से शुरू होगा.

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details