हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Jun 16, 2022, 7:24 AM IST

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल दौरे (PM Modi Dharamshala tour) पर हैं. पीएम यहां धर्मशाला में आयोजित हो रहे देश भर के मुख्य सचिवों के राष्ट्रीय सम्मेलन (National Conference of Chief Secretaries in Dharamshala) में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे. राष्ट्रपति चुनाव पर आज विपक्ष की बैठक होगी. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY
हिमाचल की खबरें

पीएम मोदी का धर्मशाला दौरा:देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल दौरे (PM Modi Dharamshala tour) पर हैं. पीएम यहां धर्मशाला में आयोजित हो रहे देश भर के मुख्य सचिवों के राष्ट्रीय सम्मेलन (National Conference of Chief Secretaries in Dharamshala) में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे.

पीएम मोदी का धर्मशाला दौरा.

शिमला में इंटरनेशनल लिटरेचर फेस्टिवल:हिमाचल की राजधानी शिमला में आज से अंतररास्ट्रीय साहित्य उत्सव का (International Literature Festival in Shimla) आगाज होने जा रहा है. इस तरह का उत्सव शिमला में पहली बार होगा, जिसमें 15 देशों के 425 जाने माने साहित्य कार भाग लेंगे.

शिमला में इंटरनेशनल लिटरेचर फेस्टिवल.

सीएम जयराम का चंबा दौरा: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज से अपने दो दिवसीय चंबा दौरे पर (CM Jairam chamba tour) आएंगे. मुख्यमंत्री 16 और 17 जून को यहां कई योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

सीएम जयराम का चंबा दौरा.

शिमला जल निगम की प्रेस वार्ता: शिमला में पानी की समस्या को लेकर आज शिमला में जल निग (SJPNL Press conference in shimla) पत्रकार वार्ता करेगा.

शिमला जल निगम की प्रेस वार्ता.

शिमला में कांग्रेस का प्रदर्शन:राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई के खिलाफ आज शिमला में कांग्रेस राजभवन के (Congress protest in Shimla) बाहर प्रदर्शन करेगी.

शिमला में कांग्रेस का प्रदर्शन,

कोरोना वैक्सीन की प्रीकॉशन डोज पर चर्चा: गवर्नमेंट एडवाइजरी पैनल NTAGI आज कोरोना वैक्सीन के प्रीकॉशन डोज (Precaution Dose of Corona Vaccine) का गैप कम करने पर चर्चा करेगा.

कोरोना वैक्सीन की प्रीकॉशन डोज.

ABOUT THE AUTHOR

...view details