हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 11, 2021, 7:03 AM IST

ETV Bharat / city

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, देखिए किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

NEWSTODAY
NEWSTODAY

गुड़िया रेप और हत्या मामले में दोषी की सजा पर सुनवाई

शिमला के कोटखाई में गुड़िया रेप और हत्या मामले में सीबीआई की अदालत ने आरोपी नीलू को दोषी करार दिया है. दोषी नीलू की सजा पर आज अदालत सुनवाई करेगी.

गुड़िया दुष्कर्म और हत्या मामला

हिमाचल में आज खराब रहेगा मौसम, ऑरेंज अलर्ट जारी

हिमाचल प्रदेश में 11 से 13 मई तक अधिकांश क्षेत्रों में बादल बरसने का पूर्वानुमान है. इस दौरान ऊंचाई वाले जिलों में बर्फबारी के आसार भी है. मौसम विभाग ने मंगलवार के लिए मैदानी और मध्य पर्वतीय 10 जिलों में भारी बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

मौसम का हाल

लखनऊ दौरे पर रहेंगे राजनाथ सिंह

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का आज लखनऊ के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कोविड अस्पतालों का निरीक्षण करेंगे.

राजनाथ सिंह, केंद्रीय रक्षा मंत्री(फाइल फोटो)

सेंट्रल विस्टा: निर्माण कार्यों पर रोक लगाने की मांग की याचिका पर सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट में आज सेंट्रल विस्टा में निर्माण कार्यों पर रोक लगाने की मांग पर सुनवाई होगी. कोर्ट में दायर याचिका में राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए निर्माण कार्य पर रोक लगाने की मांग की गई है.

दिल्ली हाई कोर्ट(फाइल फोटो)

16 मई तक जम्मू-कश्मीर की सभी ट्रेनें रद्द

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते आज से 16 मई तक जम्मू-कश्मीर की सभी ट्रेनें भी रद्द कर दी गई हैं. उधर, पठानकोट से कांगड़ा घाटी की रेल सेवा भी 17 मई तक रद्द रहेगी.

ट्रेन

उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने कोरोना कर्फ्यू 18 मई तक बढ़ा दिया है. रविवार शाम को शासन की ओर से इसका आदेश जारी हो गया है. आदेश के अनुसार, 11 मई सुबह छह बजे से 18 मई सुबह छह बजे तक प्रदेशभर में कोविड कर्फ्यू लागू रहेगा.

कॉन्सेप्ट इमेज

एनएसयूआई शुरू करेगी एंबुलेंस सेवा

देश में लगातार कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है, इससे स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर बुरा असर पड़ा है. ऐसे में कोरोना से पीड़ित लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली एनएसयूआई आज से निशुल्क एम्बुलेंस सेवा शुरू कर रही है, जिसमें मरीज के लिए ऑक्सीजन की भी सुविधा होगी.

एंबुलेंस सेवा

'मीनारी' का डिजिटल प्रीमियर आज

ली इसाक चुंग की ऑस्कर नामांकित कोरियाई नाटक 'मीनारी' का प्रीमियर 11 मई को डिजिटल रूप से किया जाएगा. कोरियाई-अमेरिकी परिवार की कहानी छह अकादमी पुरस्कारों की दौड़ में थी, और दिग्गज कोरियाई अभिनेत्री यूं युंग-जुंग के प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की श्रेणी में पुरस्कार हासिल किया.

'मीनारी' का डिजिटल प्रीमियर आज

ये भी पढ़ें: गुड़िया दुष्कर्म और हत्या मामला: दोषी नीलू को आज सुनाई जा सकती है सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details