हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Feb 11, 2022, 7:01 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वन ओशन समिट (One Ocean Summit) के उच्च स्तरीय बैठक को संबोधित करेंगे. शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर आज मनाली (govind thakur manali tour) में विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. डॉ. राजीव सैजल (dr rajiv sajal in solan) आज कसौली विधानसभा क्षेत्र में जनसमस्याएं सुनेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

One Ocean Summit: उच्च स्तरीय बैठक को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वन ओशन समिट (One Ocean Summit) के उच्च स्तरीय बैठक को संबोधित करेंगे. शिखर सम्मेलन के उच्च स्तरीय बैठक में कई देश हिस्सा लेंगे. जानकारी के मुताबिक जर्मनी, ब्रिटेन, दक्षिण कोरिया, जापान, कनाडा सहित कई राष्ट्राध्यक्ष और शासनाध्यक्ष भी सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

नरेंद्र मोदी, पीएम

मनाली में शिक्षा मंत्री की बैठक

शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर आज मनाली (govind thakur manali tour) में विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान जिला में चल रहे विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे.

गोविंद ठाकुर, शिक्षा मंत्री, हिमाचल प्रदेश

आज जन समस्या सुनेंगे स्वास्थ्य मंत्री

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. राजीव सैजल (dr rajiv sajal in solan) आज कसौली विधानसभा क्षेत्र में जनसमस्याएं सुनेंगे.

डॉ. राजीव सैजल, स्वास्थ्य मंत्री, हिमाचल प्रदेश

शिमला में कांग्रेस की प्रेस वार्ता

नगर निगम वार्डों के पुनर्सीमांकन को लेकर शिमला शहरी और ग्रामीण कांग्रेस (congress pc in shimla) करेगी पत्रकार वार्ता.

हिमाचल में मौसम रहेगा साफ

शिमला सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में 21 जनवरी के बाद लगातार हिमपात होने से पूरा प्रदेश शीतलहर (coldwave in himachal) की चपेट में आ गया है. वहीं, आज प्रदेश में मौसम साफ रहने की संभावना है. मौसम साफ रहने से लोगों (clear weather in shimla) को ठंड से मिलेगी राहत.

हिमाचल मौसम अपडेट

यूपी में पीएम मोदी की रैली

आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे (pm modi up tour) पीएम मोदी, कासगंज और बरेली में चुनीव रैली को संबोधित करेंगे.

नरेंद्र मोदी, पीएम

सिसोदिया करेंगे जनसभा

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे. आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नरेश शर्मा के लिए डोर टू डोर कैंपेनिंग भी करेंगे.

मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम, दिल्ली

क्वाड बैठक में शामिल होंगे जयशंकर

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर 15 फरवरी तक ऑस्ट्रेलिया और फिलीपींस की आधिकारिक यात्रा पर हैं. आज विदेश मंत्री जयशंकर ऑस्ट्रेलिया, जापान और संयुक्त राज्य अमेरिका के विदेश मंत्रियों के साथ मेलबर्न में चौथी क्वाड (चार देशों का समूह) विदेश मंत्रियों की बैठक में भाग लेंगे.

एस जयशंकर, विदेश मंत्री

भारत Vs वेस्‍टइंडीज: तीसरा वनडे आज

भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच आज अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा. भारत शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुका है. ऐसे में अब उसकी निगाहें तीसरा मैच जीतने के साथ ही सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने पर लगी है.

भारत-वेस्‍टइंडीज तीसरा वनडे

ये भी पढ़ें: हिमाचल में नदी के बहाव में बदलाव से सेहत पर पड़ रहा है फर्क, बाढ़ से लेकर फैक्ट्रियां और हाइड्रो प्रोजेक्ट हैं वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details