हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

BMC ने कंगना के ऑफिस पर डाली रेड, अभिनेत्री ने कहा: कल बिना नोटिस ढहा देंगे मेरी मेहनत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में बीएमसी ने छापा मारा है. इस बात की जानकारी कंगना ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है.

By

Published : Sep 7, 2020, 5:12 PM IST

Updated : Sep 7, 2020, 5:20 PM IST

Mumbai MC raid on kangna
Mumbai MC raid on kangna

शिमला/मुंबईः बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के नेताओं के बीच शुरू हुई जुबानी जंग कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक ओर जहां सोमवार सुबह केंद्र ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी. वहीं, दोपहर को कंगना के मुंबई में प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में पर मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने रेड डाली. बॉलीवुड अभिनेत्री ने खुद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.वहीं, कंगना रनौत ने बीएमसी की इस रेड को बदले की कार्रवाई बताया है. कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र नेताओं की बयानबाजी जारी है.

मेरा सपना टूटता नजर आ रहा है: कंगना

कंगना ने पहले अपने ऑफिस का एक वीडियो शेयर किया. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के लोग आए.'

कंगना ने कहा- तोड़ा जा सकता है ऑफिस

कंगना रनौत ने इस बारे में एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. उन्होंने लिखा- बीएमसी के लोग जबरन ऑफिस में घुस आए और जांच करने लगे. कंगना रनौत का कहना है कि बीएमसी ने पड़ोसियों को भी परेशान किया.

कंगना ने तीसरा ट्वीट किया, 'मेरे पास सभी कागज हैं और बीएमसी की परमिशन भी. मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है. बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए यह दिखाने के लिए कहां गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुआ है, वो भी नोटिस के साथ. लेकिन उन्होंने आज मेरे ऑफिस पर रेड मारी बिना किसी नोटिस के और कल वह सब कुछ ध्वस्त कर देंगे.'

ये भी पढ़ें-कंगना को 'Y' श्रेणी की सुरक्षा मिलने का सीएम ने किया स्वागत, गृह मंत्री को कहा शुक्रिया

ये भी पढ़ें-हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, IGMC शिमला में 57 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम

Last Updated : Sep 7, 2020, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details