हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

राजनीतिक मजबूरी के चलते सरकार को लॉकडाउन का फैसला लेने में हुई देरी: नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए पहले ही सरकार को लॉकडाउन का फैसला लेना चाहिए था लेकिन राजनीतिक मजबूरी के चलते सरकार ये फैसला नहीं ले पाई.

By

Published : Mar 23, 2020, 3:24 PM IST

Mukesh Agnihotri attacks govt
मुकेश अग्निहोत्री का सरकार पर आरोप

शिमला: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है. जयराम सरकार ने भी हिमाचल में लॉकडाउन की घोषणा की है. सरकार के फैसले पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए पहले ही सरकार को लॉकडाउन का फैसला लेना चाहिए था लेकिन राजनीतिक मजबूरी के चलते सरकार यह फैसला नहीं ले पाई. मुकेश ने कहा कि बीजेपी पहले मध्यप्रदेश में सरकार गिरने का इंतजार कर रही थी. सरकार पहले ही संसद को स्थगित करती तो मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार नहीं गिरा सकती थी. अब मध्यप्रदेश में सरकार गिर गई है तो संसद की कार्यवाही भी स्थगित की गई.

वीडियो रिपोर्ट

साथ ही हिमाचल सरकार भी केंद्र के आदेशों का इंतजार कर रही थी, जिसके बाद विधानसभा की कार्यवाही स्थगित की गई. हिमाचल में कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए सरकार को पहले ही लॉकडाउन की घोषणा करनी चाहिए थी. हालांकि नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से सरकार के साथ है.

ये भी पढ़ें:जनता कर्फ्यू में बिलासपुर पुलिस ने निभाई अहम भूमिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details