हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

जनमंच में परोसे गए बदबूदार खाने पर घिरी सरकार, अब मुकेश अग्निहोत्री ने मांगा जवाब

नेता विपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार हर जनमंच कार्यक्रम में दो से ढ़ाई लाख रुपये का खर्च कर रही है. जनमंच में नेताओं का खूब स्वागत किया जा रहा है. वहीं, शिलाई क्षेत्र में कार्यक्रम के दौरान खाना परोसा गया, लेकिन वो खाना किसी के खाने के लायक नहीं था.

By

Published : Feb 14, 2020, 11:15 PM IST

Mukesh Agnihotri attacks government
मुकेश अग्निहोत्री सरकार पर हमला

शिमला: जिला सिरमौर के टिम्बी गांव में आयोजित किए गए जनमंच में परोसे गए खाने पर सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. टिम्बी में हुए जनमंच में लोगों ने बदबूदार खाना परोसने के आरोप लगाए थे. लोगों ने कहा था कि खाना इतना खराब था कि कुत्तों ने भी इसे नहीं खाया.

स्थानीय लोगों के बाद अब नेता विपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार हर जनमंच कार्यक्रम में दो से ढ़ाई लाख रुपये का खर्च कर रही है. जनमंच में नेताओं का खूब स्वागत किया जा रहा है. वहीं, शिलाई क्षेत्र में कार्यक्रम के दौरान खाना परोसा गया, लेकिन वो खाना किसी के खाने के लायक नहीं था.

वीडियो रिपोर्ट

मुकेश अग्निहोत्री ने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि शिलाई क्षेत्र में परोसे गए खराब भोजन का जिम्मेदार कौन है. जब सरकार इतना पैसा खर्च कर रही है तो लोगों को जनमंच कार्यक्रम में बदबूदार खाना क्यों खिलाया गया था. लोगों को खाने की सही सुविधा क्यों नहीं दी जा रही है.

ये भी पढ़ें:होली सड़क सड़क मार्ग पर आवाजाही करीब 2 घंटे रही बंद, लोग हुए परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details