हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी जहरीली शराब मामला: वायरल फोटो पर विक्रमादित्य ने कही ये बात

By

Published : Jan 23, 2022, 2:00 PM IST

Updated : Jan 23, 2022, 2:16 PM IST

मंडी शराब मामले को लेकर प्रदेश में सियासी घमासान (Mandi Poisonous Liquor case) मचा हुआ है. विपक्ष प्रदेश सरकार पर हमलावर है, लेकिन शनिवार को मामले में गिरफ्तार किए गए एक व्यक्ति की कुछ तस्वीरें कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसे में कांग्रेस के बचाव में विधायक विक्रमादित्य कूद पड़े हैं.

Vikramaditya on Mandi Liquor case
मंडी जहरीली शराब मामला

मंडी:जिला मंडी में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत पर (Mandi Poisonous Liquor case) अब राजनीति भी गरमाने लगी है. जहरीली शराब मामले में हमीरपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उसका नाम कांग्रेस के नेताओं से जोड़ा जा रहा है. यहां तक गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित अन्य नेताओं के साथ फोटो भी वायरल की जा रही है. यही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के साथ भी इस व्यक्ति की फोटो वायरल हो रही है.

वहीं, इस पूरे मामले पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने (Vikramaditya on Mandi Liquor case) अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उक्त व्यक्ति कांग्रेस के नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के साथ भी तस्वीरों में दिखाई दे रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्रमादित्य ने लिखा है कि तस्वीर तो किसी के साथ भी खिंचवाई जा सकती है. इसका ये मतलब नहीं कि वह व्यक्ति उन्हें सरंक्षण दे रहा है.

विक्रमादित्य ने आगे लिखा कि बड़ा सवाल ये है कि पिछले चार साल से शराब माफिया प्रदेश में (Liquor Mafia in Himachal) पनप रहा है और सरकार मौन रहकर केवल नजारा देख रही है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए (Vikramaditya targets BJP) कहा कि भू-माफिया, वन माफिया, शराब माफिया प्रदेश में सक्रिय है. विक्रमादित्य ने सरकार से मांग की है कि प्रदेश के अंदर बिगड़ते हालातों को जल्द सुधारा जाए और नशे का काला कारोबार (Illegal drug business in Himachal) करने वालों पर लगाम लगाई जाए.

ये भी पढ़ें : जहरीली शराब से मौत मामले में पुलिस थपथपा रही पीठ, लेकिन नाक के नीचे कैसे चल रहा था मौत का खेल ?


विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

Last Updated : Jan 23, 2022, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details