हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य ने किया जनता से सीधा संवाद, मौके पर ही किया समस्याओं का निपटारा

By

Published : Oct 7, 2020, 2:50 PM IST

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने विधानसभा सरकारी परिसर में जन संवाद का आयोजन किया. जिसमें क्षेत्र के लोगों ने अपनी समस्याएं विधायक के समक्ष रखी. इस दौरान लोगों ने ग्रामीण क्षेत्रों में बसें न चलने की समस्या को लेकर विधायक के पास पहुंचे और बस सेवा बहाल करने की गुहार लगाई.

MLA Vikramaditya Singh interacted directly with public in shimla
फोटो

शिमला: जिला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनने और उनका निपटारा करने के लिए बुधवार को विधायक विक्रमादित्य सिंह ने विधानसभा सरकारी परिसर में जन संवाद का आयोजन किया. जिसमें क्षेत्र के लोगों ने अपनी समस्याएं विधायक के समक्ष रखी. इस दौरान लोगों ने ग्रामीण क्षेत्रों में बसें न चलने की समस्या को लेकर विधायक के पास पहुंचे और बस सेवा बहाल करने की गुहार लगाई.

वहीं, विधायक विक्रमादित्य सिंह ने अधिकतर समस्याओं को मौके पर ही निपटारा कर दिया. इसके अलावा परिवहन निगम के अधिकारियों को जल्द से जल्द बंद रूटों पर बसे चलाने को कहा. इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हालांकि वे माह में दो बार विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करते हैं और मौके पर ही लोगों की समस्याएं सुनते हैं.

वीडियो रिपोर्ट

इसको देखते हुए बुधवार को विधानसभा में ही जनता के साथ सीधा संवाद का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों की समस्याएं सुनी गई और जिस विभाग की समस्याएं थी उनके अधिकारियों से बात कर अधिकतर समस्याओं का निपटारा भी कर दिया गया. इसके अलावा काफी रूटों पर बस सेवा बन्द रखी गई है जिससे लोगों को शिमला आने जाने में हो रही है.

वहीं, लॉकडाउन के बाद बस सेवा बंद कर दी थी, लेकिन अनलॉक के बाद भी कई हिस्सों में बस सेवा शुरू नहीं की गई. उसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. शहर के साथ होने के चलते लोग शिमला आते हैं, लेकिन बसे बन्द होने से परेशानी उठानी पड़ रही है. इसको लेकर निगम के अधिकारियों से बात कर जल्द बसें चलाने को कहा गया है.

ये भी पढ़ें:सितंबर में टेट पास करने वाले अभ्यर्थी टीजीटी भर्ती के लिए पात्र नहीं, शिक्षा विभाग ने जारी किया निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details