हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 4, 2022, 4:59 PM IST

ETV Bharat / city

जयराम सरकार का बजट सिर्फ भ्रमित करने वाला : राकेश सिंघा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने कार्यकाल का अंतिम बजट पेश कर दिया है. माकपा विधायक राकेश सिंहा ने इस बजट (Rakesh Singha reaction on budget) को भ्रमित करने वाला करार दिया है. उन्होंने कहा कि बजट में एक ही चीज ठीक है जो सत्यानन्द स्टॉक के लिए प्रावधान किया गया है.

Rakesh Singha reaction on budget
बजट पर राकेश सिंघा की प्रतिक्रियाget

शिमला:माकपा ने जयराम सरकार के बजट को भ्रमित करने वाला बजट बताया है. ठियोग से सीपीएम के विधायक राकेश सिंघा ने कहा है कि यह बजट आम आदमी के लिए नहीं है. बजट से भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है. उनका कहना है कि बजट में यह बताया (Rakesh Singha reaction on budget) गया है कि पैसा यहां जाएगा, यहां खर्च होगा लेकिन यह नहीं बताया गया है कि पैसा कहां से आएगा.

राकेश सिंघा ने कहा कि सरकार ने (Himachal budget 2022) सरकारी कर्मचारियों के लिए कुछ नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि बीते कल ओल्ड पेंशन को लेकर कर्मचारियों ने यहां धरना दिया है लेकिन बजट में ओल्ड पेंशन को लेकर कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि 10 मार्च के बाद 4 राज्य के चुनाव परिणाम आएंगे उसके बाद महंगाई और बढ़ जाएगी. उससे निपटने के लिए कुछ प्रावधान नहीं है. सिंघा ने कहा कि यह बजट आंकड़ों का बजट है और इससे ज्यादा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि बजट में एक ही चीज ठीक है जो सत्यानन्द स्टोक्स के लिए प्रावधान किया गया है.

बजट पर राकेश सिंघा की प्रतिक्रिया

ये भी पढ़ें :हिमाचल स्वास्थ्य बजट: हिमकेयर कार्ड अब तीन साल में होगा रिन्यू, वर्ष भर करवा सकेंगे पंजीकरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details