हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

रामपुर: पहाड़ के दरकने का सिलसिला जारी, कई वाहन हुए क्षतिग्रस्त

पहाड़ी इलाकों में बारिश अपना कहर बरपा रही है. हिमाचल प्रदेश में लगातार जगह-जगह भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं. जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है. रामपुर उपमंडल में बारिश के चलते पहाड़ के दरकने का सिलसिला जारी है.

By

Published : Sep 10, 2021, 12:09 PM IST

Updated : Sep 10, 2021, 12:31 PM IST

rampur
photo

रामपुर:जिला शिमला के उपमंडल रामपुर में वीरवार रात हुई भारी बारिश के कारण जगह-जगह भूस्खलन हुए हैं. इस वजह से कई सड़क मार्ग पर आवाजाही बाधित है. बारिश के चलते लोगों को काफी नुकसान भी हुआ है.

जानकारी के अनुसार रामपुर मुख्यालय व आसपास के इलाकों में पहाड़ी से चट्टानें गिरने के चलते कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं, जिससे लोगों को भारी नुकसान हुआ है. लोगों का कहना है कि रात के समय में काफी बारिश हुई है. इस दौरान पहाड़ियों से चट्टान गिरने के चलते कई गाड़ियों को नुकसान हुआ है. कई गाड़ियां तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

रामपुर उपमंडल में वीरवार रात बारिश आफत बनकर बरसी है. एक ओर जहां पहाड़ियों से चट्टान गिरने का सिलसिला जारी है, वहीं दूसरी ओर बारिश के चलते कई मार्गों पर वाहनों की आवाजाही बाधित है.

बता दें कि जनजातीय जिला किन्नौर के बाद अब रामपुर उपमंडल में पहाड़ियों से चट्टानों के गिरने का सिलसिला जारी है. ऐसे में लोगों की परेशानी बढ़ गई है. सड़क मार्ग बाधित होने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें : बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे CM जयराम, पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली के लिए की कामना

Last Updated : Sep 10, 2021, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details