हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 26, 2021, 7:33 AM IST

Updated : Apr 26, 2021, 8:01 AM IST

ETV Bharat / city

ठियोग के देहा में परिवार पर तेंदुए का हमला, 3 लोग जख्मी

पुलिस थाना देहा में गांव बागेश्वर में तेंदुए ने अचानक एक परिवार पर हमला कर दिया. परिवार के शोर मचाने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन तब तक स्थानीय लोगों ने तेंदुए से तीनों लोगों को बचा लिया, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक तेंदुआ मरा हुआ पाया गया.

तेंदुए के हमले से तीन लोग घायल
तेंदुए के हमले से तीन लोग घायल

ठियोग: प्रदेश में जंगली जानवरों का खौफ लोगों में लगातार बना हुआ है. जंगली जानवर अक्सर पशुओं और लोगों पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला उपमंडल ठियोग में कुठार के बागेश्वर गांव में रविवार को सामने आया.

पुलिस थाना देहा के बागेश्वर गांव में तेंदुए ने अचानक एक परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में अनिता 32 साल उसकी बेटी स्नेहा 11 साल और पूर्णचंद जिसकी उम्र 40 साल है. तेंदुए के हमले में तीनों लोग बुरी तह से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने बचाई जान

परिवार के शोर मचाने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन तब तक स्थानीय लोगों ने तेंदुए से तीनों लोगों को बचा लिया, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक तेंदुआ मरा हुआ पाया गया.

वीडियो रिपोर्ट.

वन विभाग ने तेंदुए को कब्जे में लिया

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग को सूचित किया, जिसके बाद तेंदुए को वन विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया है. इस दौरान तेंदुए के हमले में घायल लोगों को उपचार के लिये ठियोग अस्पताल लाया गया. जहां पर प्रथमिक उपचार के बाद उन्हें शिमला रेफर किया गया. इसके अलावा पुलिस ने घायल लोगों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंःदिल्ली से लौटे व्यक्ति ने बरती लापरवाही, पहले मां को खोया और अब खतरे में पड़े गांव के लोग

Last Updated : Apr 26, 2021, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details