हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस कार्यकारिणी में नहीं होगी पदाधिकारियों की लंबी फौज, जल्द होंगी नियुक्तियां

By

Published : Nov 28, 2019, 9:17 PM IST

कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी के साथ कार्यकरणी के गठन को लेकर चर्चा की जानी थी, लेकिन वो महराष्ट्र में व्यस्त है. उन्होंने कहा कि जल्द ही कार्यकारिणी घोषित कर दी जाएगी.

himachal congress new executive found soon
himachal congress new executive found soon

शिमलाः प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी में पदाधिकारियों की फौज नही बनाई जाएगी, बल्कि इस बार कार्यकरणी का आकार छोटा होगा. प्रदेश कांग्रेस ने कार्यकारिणी को लेकर होमवर्क कर लिया है और अब कांग्रेस आलाकमान से चर्चा होना बाकी है.

कार्यकारिणी के गठन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर दिल्ली में हैं, लेकिन प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल के महाराष्ट्र में व्यस्त होने के चलते कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा नहीं हो पाई है. अब अगले सप्ताह पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल और कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल से मिल कर चर्चा करेंगे. इसके बाद कार्यकारिणी के गठन पर अंतिम मुहर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी लगाएंगी.

वीडियो.

वीरवार को कुलदीप राठौर दिन भर दिल्ली ही डटे रहे, लेकिन रजनी पाटिल और वेणुगोपाल महाराष्ट्र में होने के चलते शुक्रवार को वापिस लौट आएंगे. कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी के साथ कार्यकरणी के गठन को लेकर चर्चा की जानी थी, लेकिन वो महाराष्ट्र में व्यस्त हैं. ऐसे में उनते वापस आने पर कार्यकारिणी को लेकर चर्चा की जाएगी और सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा जाएगा. उन्होंने कहा कि उम्मीद है जल्द ही कार्यकारिणी घोषित कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- हिमाचल के इस नेता को कहा गया लोकतंत्र खाने वाला राज्यपाल, जब रातों-रात बदल दी आंध्र प्रदेश की सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details