हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल को बचाना है: नशे के खिलाफ सरकार उठाए सख्त कदम, कांग्रेस करेगी सहयोग- कुलदीप राठौर

By

Published : Jan 5, 2020, 12:47 PM IST

नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है. इसके लिए कांग्रेस ने सरकार को अपना पूरा सहयोग देने की बात कही है.

Kuldeep Rathore against drug addiction
Kuldeep Rathore against drug addiction

शिमलाः प्रदेश में नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने को लेकर कांग्रेस ने सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है ताकि प्रदेश में युवा पीढ़ी को नशे के चुंगल से बचाया जा सके. इसके लिए कांग्रेस ने सरकार को अपना पूरा सहयोग देने की बात कही है.

कांग्रेस प्रदेशाध्क्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में नशे का कारोबार घटने के बजाय और अधिक फैल रहा है और महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि सरकार को अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए. कुलदीप राठौर ने पुलिस को भी नशा माफियाओं के लिए सख्त होने की जरूरत बताया.

वीडियो.

कांग्रेस प्रदेशाध्क्ष ने कहा कि नशे के कारोबारियों को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है. नशे के गिरफ्त में बेरोजगार युवा फंसते जा रहे हैं. जिन पर समय रहते अंकुश लगाया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन युवाओं के लिए रोजगार के लिए विशेष प्रयास किए जाने चाहिए.

कुलदीप राठौर ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल से भी इस मामले में चर्चा की है और सरकार यदि नशे को लेकर सख्त कदम उठाती है तो कांग्रेस इसमें पूरा सहयोग करेगी. राठौर ने कहा कि प्रदेश में अब तक पुलिस केवल छोटे तस्करों को ही पकड़ रही है, लेकिन नशे के बड़े कारोबारियों को पकड़ना पर जोर दिया जाना होगा. ताकि प्रदेश में नशे के कारोबार पर अंकुश लग पाए.

ये भी पढ़ें- विंटर कार्निवाल: विंटर क्वीन ऑफ द इयर ताज के लिए रैंप पर उतरीं 25 हसीनाएं

ये भी पढ़ें- छात्रवृत्ति घोटाले के तीनों आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी, मिला 4 दिन का रिमांड

ABOUT THE AUTHOR

...view details