हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

किन्नौर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तारा चंद ने वायरल ऑडियो पर दी सफाई, बोले- मैंने नहीं की मैच फिक्सिंग

तारा चंद ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि किन्नौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष व सचिव को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर मैंने कोई फिक्सिंग की बात कही हो तो मैं खुद पद से इस्तीफा देता और कोई ये साबित करके दिखाए कि मैंने फिक्सिंग की है.

By

Published : Sep 5, 2019, 10:58 PM IST

Updated : Sep 6, 2019, 1:31 PM IST

तारा चंद

किन्नौर: जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तारा चंद ठाकुर का किन्नौर क्रिकेट टीम के कप्तान अवनीश नेगी के साथ हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तारा चंद ने ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किन्नौर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष व सचिव को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

तारा चंद ने ईटीवी भारत से बात करते हुए बताया कि दो महीने पहले उनकी बात किन्नौर क्रिकेट टीम के कप्तान अवनीश नेगी से हुई थी और ऑडियो दो दिन पहले वायरल हुआ है. तारा चंद ने बताया कि मैंने टीम में एक खिलाड़ी को खिलाने के लिए कहा था, क्योंकि वो भी अच्छा खिलाड़ी है. अचानक दो मैचों में अच्छा न खेलने से कप्तान ने उसे मैच से बाहर करने का निर्णय लिया था. ऐसे में उन्होंने क्रिकेट टीम के कप्तान से बात की थी. उन्होंने बताया कि कप्तान ने उनकी रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसको पहले उच्च कमेटी को सुनाना चाहिए था.

वीडियो

तारा चंद ने बताया कि अगर मैंने कोई फिक्सिंग की बात की है तो कोई इसे साबित कर दे तो मैं खुद पद से इस्तीफा देने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि किन्नौर क्रिकेट टीम में पहली बार इस तरह की घटना हुई है, जिससे वो खुद शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं.

बता दें कि दो दिन पहले किन्नौर क्रिकेट एसोसिएशन के जिला सचिव तारा चंद ठाकुर का किन्नौर क्रिकेट टीम के कप्तान के साथ हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडियो में सचिव टीम के कप्तान को एक खिलाड़ी को टीम में खिलाने के बारे में कह रहे थे.

Last Updated : Sep 6, 2019, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details