हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिमला में ईटीवी भारत की खबर का हुआ असर, बिजली विभाग ने दुरुस्त की बिजली लाइनें

भारी बर्फबारी से जिला के उपमडंल ठियोग में बिजली के तारों के टूटने से तीन दिन तक कई छोटे बाजार और गांव में बिजली गुल हो गई थी. जिससे लोगों ने बिजली विभाग से जल्द बिजली ठीक करने की गुहार लगाई. ऐसे में ईटीवी भारत ने लोगों की इस आवाज को प्रमुखता से उठाया. जिसके बाद अधिकारियों ने लोगो की शिकायत का तुरंत निवारण करने के लिए अपनी टीम के साथ गांव-गांव का दौरा किया.

By

Published : Dec 16, 2019, 6:49 AM IST

impact of etv bharat news in shimla
बिजली ठीक करते लोग

शिमला:भारी बर्फबारी से जिला के उपमडंल ठियोग में बिजली के तारों के टूटने से तीन दिन तक कई छोटे बाजार और गांव में बिजली गुल हो गई थी. जिससे लोगों ने बिजली विभाग से जल्द बिजली ठीक करने की गुहार लगाई. ऐसे में ईटीवी भारत ने लोगों की इस आवाज को प्रमुखता से उठाया. जिसके बाद अधिकारियों ने लोगो की शिकायत का तुरंत निवारण करने के लिए अपनी टीम के साथ गांव-गांव का दौरा किया.

धर्मपुर डिवीजन में बिजली के तार जोड़ने और तकनीकी कमियों को स्थानीय लोगों और कर्मचारियों ने साथ मिलकर दबर किया. स्थानीय जनता ने विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर जी तोड़ काम किया और दिन भर बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ डटे रहे. इस दौरान जहां ट्रांसफार्मर खराब हो गए थे, उन्हें भी विभाग के कर्मियों ने एक दिन में ही बदल दिया.

वीडियो

बिजली विभाग के इस कार्य से लोगों ने खुशी जाहिर की और ईटीवी भारत का धन्यवाद किया. स्थानीय लोगों ने कहा कि बहुत कम समय में विभाग ने ये काम किया है.

बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बर्फबारी के चलते कई जगह पर बिजली दुरुस्त नहीं हो पाई थी, लेकिन आज अधिकतर जगह पर बिजली ठीक कर दी गई है और कई जगह ट्रंसफार्मर भी बदल दिए गए हैं. जिससे लोगों को सर्दियों में और परेशान नहीं होना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details