हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

रिकांगपिओ में स्थानीय लोगों ने खुद उठाया सफाई का जिम्मा, नालियों की सफाई की

जनतीय जिला किन्नौर में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. पिछले दिनों ईटीवी भारत ने नालियों से बाहर बहने वाली गंदे पानी की खबर को प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद स्थानीय लोग हरकत में आए और नालियों की सफाई की .

By

Published : Dec 4, 2019, 7:51 PM IST

impact of etv bharat news in kinnaur
सफाई करते स्थानीय लोग

किन्नौर: जनतीय जिला किन्नौर में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. दरअसल कुछ दिन पहले ईटीवी भारत ने नालियों से बाहर बहने वाली गंदे पानी की खबर को प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद स्थानीय लोग हरकत में आए और नालियों की सफाई की.

जिला के मुख्यालय रिकांगपिओ में पिछले दिनों गंदी नालियों में लोगों के घरों से निकलने वाला गंदा पानी रिकांगपिओ बाजार की नालियों में आने से सारी गंदगी नालियों में फंस जाती थी. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

वीडियो.

ऐसे में ईटीवी भारत द्वारा खबर को प्रमुखता से उठाने पर बुधवार को होटल व्यवसायियों ने नाली की सफाई की. जिसके चलते अब रिकांगपिओ की नालियां बिल्कुल साफ दिखाई दे रही है और अब नालियों में बहने वाला पानी बिल्कुल सही रूप से अपने रास्ते पर जा रहा है.

बता दें कि रिकांगपिओ में स्पेशल एरिया डवलेपमेंट अथॉरिटी के पास कर्मचारियों की संख्या को कम देखते हुए बाजार के व्यापारियों व स्थानीय लोगों ने नालियों को साफ करने का बीड़ा खुद उठाया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details