हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ETV भारत की खबर का असर, लोकनिर्माण विभाग की टूटी नींद, एनएच 5 का मरम्मत कार्य शुरू

बीते दिनों ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद एनएच विभाग हरकत में आया और करीब चार दिनों से कल्पा पोवारी एनएच पांच मार्ग (19 किलोमीटर) का मेटलिंग का कार्य शुरू कर दिया है.

By

Published : Sep 19, 2019, 3:08 PM IST

Updated : Sep 19, 2019, 3:29 PM IST

एनएच 5

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के कल्पा पोवारी एनएच पांच लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. बता दें कि बीते दिनों ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद एनएच विभाग हरकत में आया और करीब चार दिनों से कल्पा से पोवारी एनएच मार्ग (19 किलोमीटर) का मेटलिंग का कार्य शुरू कर दिया है.

बता दें कि कई सालों से पोवारी कल्पा एनएच मार्ग पर गड्ढे व कच्चे मार्ग की वजह से जब वाहन चलते थे तो धूल मिट्टी के साथ वाहनों को बड़े-बड़े गड्डों से होकर गुजरना पड़ता था. जिससे मरीजों,पर्यटकों और स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता था. ऐसे में कई बार इस मार्ग पर बड़े गड्ढे होने से वाहनों के आपस मे टकराने के खतरा भी बना रहता था और सेब के सीजन में बड़े ट्रकों को भी चलने में परेशानी हो रही थी.

वीडियो

बताते चले कि यह एनएच जिला मुख्यालय रिकांगपिओ व कल्पा के अस्पास कई गांव से जुड़ता हुआ मार्ग है. जिसे अब एनएच विभाग द्वारा मेंटलिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है. इसी बीच एनएच विभाग के सभी अधिकारी मौके पर खड़े होकर कार्य का निरीक्षण कर रहे हां.

Last Updated : Sep 19, 2019, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details