हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

Kinnaur: रिकांगपिओ में कांग्रेस के वस्त्र बैंक में सैकड़ों लोगों ने दान किए वस्त्र

किन्नौर जिले के रिकांगपिओ में इन दिनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा वस्त्र बैंक शुरू किया गया (Kinnaur congress vastra bank campaign) है, ताकि जरूरतमंद लोगों को यह कपड़े दिए जा सके. हालांकि इस वस्त्र बैंक को लेकर बीते दिनों पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी बहसबाजी भी (Argument between police and kinnaur congress) हुई थी. जिसके बाद वस्त्र बैंक को रिकांगपिओ के सरकारी वर्षाशालिका से हटाकर किराए के स्थान पर चलाया (vastra bank Reckong Peo) जा रहा है.

By

Published : Dec 8, 2021, 5:07 PM IST

Vastra Bank Campaign Kinnaur Congress
किन्नौर कांग्रेस का वस्त्र बैंक अभियान

किन्नौर:किन्नौर जिले के रिकांगपिओ में इन दिनों किन्नौर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा वस्त्र बैंक शुरू किया गया (Kinnaur congress vastra bank campaign) है, ताकि जरूरतमंद लोगों को यह कपड़े दिए जा सके. हालांकि इस वस्त्र बैंक को लेकर बीते दिनों पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी बहसबाजी भी (Argument between police and kinnaur congress) हुई थी. जिसके बाद वस्त्र बैंक को रिकांगपिओ के सरकारी वर्षाशालिका से हटाकर किराए के स्थान पर चलाया (vastra bank Reckong Peo) जा रहा है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया सदस्य दयाल नेगी ने रिकांगपिओ में मीडिया को (Dayal Negi Kinnaur Congress) जानकारी देते हुए बताया कि रिकांगपिओ में पिछले 2 दिसंबर से सर्दियों के मद्देनजर कांग्रेस कमेटी द्वारा असहाय लोगों के लिए वस्त्र बैंक शुरू किया गया है. जिसमें अब तक सैकड़ों लोगों ने अपने पुराने व खरीदे हुए नए वस्त्र दान किए हैं और इस वस्त्र बैंक से अब तक करीब 200 से अधिक जरूरतमंद व असहाय लोगों को वस्त्र दिए गए हैं. ताकि इस कड़कड़ाती सर्दियों में ठंड से बचा जा सके.

दयाल नेगी ने कहा कि राजनीति में किसी की सहायता करना गलत नहीं है और मदद करने वाले लोगों का कोई धर्म व पार्टी नहीं होती. उन्होंने कहा कि किसी की सहायता करना सबसे बड़ा धर्म होता है. ऐसे में उन्होंने जिला के लोगों को रिकांगपिओ स्थित किन्नौर कांग्रेस द्वारा चलाए गए वस्त्र बैंक में वस्त्र दान करने का आग्रह किया है, ताकि इस कड़कड़ाती ठंड में जरूरतमंद लोगों को वस्त्र दान (kinnaur Congress Food bank) किया जा सके.

ये भी पढ़ें:वेब सीरीज चोर निकल के भागा में नजर आएंगे कुल्लू के वेद प्रकाश, कुल्लू में हो रही शूटिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details