हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर: रल्ली में HRTC बस और कार में टक्कर, कोई जानी नुकसान नहीं

By

Published : May 17, 2022, 9:30 PM IST

किन्नौर जिले में रल्ली के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर एक छोटी आल्टो वाहन और एचआरटीसी (HRTC bus and car collide in Kinnaur) बस की आपस मे टक्कर हुई है. गनीमत रही की हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

HRTC bus and car collide in Kinnaur
HRTC बस और कार में टक्कर

किन्नौर:किन्नौर जिले में रल्ली के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर एक छोटी आल्टो वाहन और एचआरटीसी बस की आपस मे टक्कर हुई है. गनीमत रही की हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

प्राप्त जानकारी अनुसार जिले के रल्ली के (HRTC bus and car collide in Kinnaur) समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर करीब शाम 3 बजे के आसपास दोनों ओर से वाहनो की आवाजाही चली हुई थी. उस बीच एक आल्टो कार ने एचआरटीसी बस को ओवर टेक करने की कोशिश की. इस बीच बस और आल्टो कार की आपस में टक्कर हो गई. फिलहाल दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है. ज्यादातर सड़क हादसे चालक द्वारा तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण सामने आ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन और पुलिस द्वारा वाहन चालकों से बार-बार अपील की जा रही (HRTC bus and car collide in Kinnaur) है कि तेज रफ्तार के साथ वाहन न चलाएं. सावधानी और सतर्कता के साथ ही सफर करें.

ये भी पढे़ं:संजौली में तेज रफ्तार कार चालक ने महिला को मारी टक्कर, मौके से फरार, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details