हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

HPU ने जारी की फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम की सूची, 25 राज्यों के 60 अभ्यर्थियों का हुआ चयन

एचपीयू के मानव संसाधन विकास केंद्र की ओर से फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी की है. इसमें हिमाचल के 27 और अन्य राज्यों के 33 अभ्यर्थी शामिल हैं. फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम संबंधित सारी जानकारी हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट hpuniv.ac.in पर उपलब्ध है.

By

Published : Jul 3, 2021, 5:11 PM IST

Updated : Jul 3, 2021, 5:34 PM IST

hpu-issued-list-of-faculty-induction-program
फोटो.

शिमलाः हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (Himachal Pradesh University) की ओर से फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम (Faculty Induction Program) के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गई है. विश्वविद्यालय के मानव संसाधन विकास केंद्र की ओर से इस सूची को जारी किया गया है. 30 दिन तक चलने वाले फैकेल्टी इंडक्शन प्रोग्राम के लिए चयनित विद्यार्थियों को 7 जुलाई से पहले विश्वविद्यालय में कन्फर्मेशन देनी होगी.

25 राज्यों से हुआ है अभ्यर्थियों का चयन

फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम के लिए कुल 60 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है. इसमें हिमाचल प्रदेश के अलावा अरुणाचल प्रदेश, बिहार, गुजरात, हरियाणा, झारखंड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, नागालैंड, पंजाब, राजस्थान, सिक्किम, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल राज्य के अलावा केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ और दिल्ली के अभ्यर्थी भी शामिल हैं. इन अभ्यर्थियों में हिमाचल प्रदेश के 27 और अन्य राज्यों के 33 अभ्यर्थी शामिल हैं.

7 जुलाई तक जमा करनी होगी फीस

चयनित विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय की ओर से जारी बैंक खाते में 7 जुलाई दोपहर 2 बजे तक एक हजार रुपए की फीस का भुगतान करना होगा. फैकल्टी इंडक्शन प्रोग्राम संबंधित सारी जानकारी हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट hpuniv.ac.in पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: युवाओं के लिए अच्छी खबर: हिमाचल में सेना भर्ती प्रक्रिया फिर होगी शुरू

Last Updated : Jul 3, 2021, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details