हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिमला में छाए हल्के बादल, ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी के आसार

शिमला में गुरुवार को हल्के बादल छाये हुए हैं और ठंड से जनजीवन प्रभावित है. मौसम विभाग ने प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी जबकि मध्यवर्ती इलाकों में बारिश होने की संभावना है, जबकि मैदानी इलाकों में मौसम साफ बना रहेगा.

By

Published : Feb 6, 2020, 9:10 AM IST

Himachal Weather Update
Himachal Weather Update

शिमला: राजधानी शिमला में गुरुवार को हल्के बादल छाए हुए हैं और ठंड का प्रकोप बरकरार है. विभाग ने पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से फिर मौसम के करवट बदलने के आसार जताए हैं. प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी और मध्यवर्ती इलाकों में बारिश होने की संभावना है, जबकि मैदानी इलाकों में मौसम साफ बना रहेगा.

आज सुबह राजधानी में तापमान माइनस 3 डिग्री तक पहुंच गया, जबकि केलांग में तापमान -17 डिग्री और मनाली में -6, कुफरी में -5 रिकॉर्ड किया है. बता दें कि बुधवार को भी पहाड़ों की रानी शिमला में काले बादल छाए रहे.

वीडियो.

मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने गुरुवार को प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी और मध्यवर्ती इलाकों में बारिश होने का पुर्वानुमान लगाया है, जबकि मैदानी इलाकों में मौसम साफ बना रहेगा. प्रदेश में सात फरवरी से दस फरवरी तक मौसम साफ रहेगा जबकि 11 फरवरी के बाद फिर मौसम करवट बदलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details