हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बीजेपी नेता सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां, मामले दर्ज करे पुलिसः गंगू राम मुसाफिर

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगू राम मुसाफिर ने कहा कि बीजेपी लोगों के बीच जाने पर समाजिक दूरी के नियम का ख्याल नहीं रख रही है. कांग्रेस ने नियमों की उल्लंघना को लेकर बीजेपी नेताओं खिलाफ पुलिस से मामला दर्ज करने की मांग की है.

By

Published : Aug 7, 2020, 10:50 PM IST

Gangu Ram Musafir comment on bjp
Gangu Ram Musafir comment on bjp

शिमलाः कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं और मंत्रियों पर कोविड-19 से बचाव के लिए बनाए गए नियमों की उल्लंघना करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने नियमों की उल्लंघना को लेकर बीजेपी नेताओं खिलाफ पुलिस से मामला दर्ज करने की मांग की है.

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगू राम मुसाफिर ने कहा कि बीजेपी लोगों के बीच जाने पर समाजिक दूरी के नियम का ख्याल नहीं रख रही है. हाल ही में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में संक्रमण फैलने का खतरा है. पुलिस को बीजेपी के नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना चाहिए.

गंगू राम मुसाफिर ने कहा कि कोविड-19 के संकट काल में बीजेपी के नेता जिस तरह अपनी राजनीति कर रहें हैं, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि वह कोविड-19 से निपटने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है.

उन्होंने कहा कि एक तरफ सोशल डिस्टेसिंग तोड़ने के नाम पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर समेत कांग्रेस विधायकों व अन्य नेताओं, कार्यकर्ताओं पर पुलिस मामले बना रही है तो दूसरी तरफ सत्ता में बैठे बीजेपी नेताओं को पुलिस प्रशासन ने खुली छूट दे रखी है.

गंगू राम मुसाफिर ने कहा कि सरकार ने आम लोगों के हित में कोई उचित फैसला नहीं लिया है. इसके विपरीत सरकार ने बिजली और बस किराया को बढ़ा कर आम लोगों की समस्याओं को और बढ़ा दिया है.

ये भी पढ़ें-वर्कर्स यूनियन का प्रदर्शन, आंगनबाड़ी मिड-डे मील व आशा वर्कर को नियमित करने की मांग

ये भी पढ़ें-जतोग कैंट में सेना के 3 जवान निकले कोरोना पाॅजिटिव, शिमला में एक्टिव केस हुए 66

ABOUT THE AUTHOR

...view details