हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उत्तराखंड दौरे पर सीएम जयराम, BJP के मेगा कैंपेन का करेंगे आगाज

By

Published : Feb 1, 2022, 7:55 AM IST

सीएम जयराम ठाकुर आज उत्तराखंड (jairam thakur on uttarakhand tour) के दौरे पर रहेंगे. जयराम ठाकुर सहसपुर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के डोर टू डोर कार्यक्रम में शामिल होंगे. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ कैबिनेट मंत्री एवं पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी भी साथ होंगे.

jairam thakur on uttarakhand tour
उत्तराखंड दौरे पर सीएम जयराम

शिमला/देहरादून: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर आज उत्तराखंड (jairam thakur on uttarakhand tour) के दौरे पर रहेंगे. आज से उत्तराखंड में बीजेपी अपना मेगा कैंपेन (uttarakhand bjp mega campaign) शुरू करने जा रही है. जिसकी शुरुआत हिमाचल और हरियाणा के मुख्यमंत्री करेंगे. वहीं, 3 फरवरी को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 4 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड दौरे पर आएंगे.

इस अभियान का आगाज गढ़वाल मंडल देहारादून के विकासनगर (himachal cm in vikasnagar) में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किया जाएगा. इसके बाद जयराम ठाकुर सहसपुर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के डोर टू डोर कार्यक्रम में शामिल होंगे. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ कैबिनेट मंत्री एवं पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी भी साथ होंगे. सुखराम चौधरी उत्तराखंड चुनाव में मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

वहीं, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर अभियान में भी शिरकत करेंगे. वहीं, तीन फरवरी को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 4 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह एक दिन के प्रवास पर उत्तराखंड में प्रचार अभियान में शिरकत करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह 4 फरवरी को पिथौरागढ़ में सुबह 11.20 बजे जनसभा को संबोधित और डोर टू डोर कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिसके बाद गृह मंत्री नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 3 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर कैंपेन में हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें: BJP MEGA CAMPAIGN IN UTTARAKHAND: हिमाचल और हरियाणा के CM उत्तराखंड में करेंगे BJP के मेगा कैंपेन का आगाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details