हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम की प्रदेशवासियों से घर-घर तिरंगा फहराने की अपील, बोले: किसी को डरने की जरूरत नहीं

By

Published : Aug 11, 2021, 9:45 PM IST

प्रदेश में 15 अगस्त को घर-घर में तिरंगा फहराने का आग्रह सीएम जयराम ठाकुर ने लोगों से किया. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि धमकियां दी जा रही तिरंगा नहीं फरहाने देंगे, लेकिन हम ही नहीं पूरा प्रदेश में 15 अगस्त हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा.

स्वतंत्रता दिवस
स्वतंत्रता दिवस

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों से 15 अगस्त को अपने घर पर तिरंगा झंडा फहराने की अपील की है. सीएम ने कहा कि पूरे प्रदेश में जोश के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(JP Nadda), शांता कुमार(shaanta kumaar) सहित प्रदेशवासियों को धमकी दी जा रही है कि 15 अगस्त को तिरंगा न फहराया जाए. उन्होंने कहा कि इस पर जो भी संभव कार्रवाई की जा सकेगी, वह प्रदेश सरकार करेगी.

आज इस संबंध में वीवीआईपी सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा करने को लेकर गृह विभाग की बैठक भी हुई, जिसमें सभी सुरक्षा एजेंसियों के आला अधिकारी मौजूद रहे. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. हिमाचल में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस.

दरअसल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बाद खालिस्तानी समर्थक गुरपखवंत सिंह पन्नु ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को भी धमकी दी है. धमकी हिमाचल के विधायकों को भी फोन कर दी जा रही है. इसमें रिकॉर्डिंग संदेश के माध्यम से कहा गया है कि किसानों की मौत के लिए जेपी नड्डा जिम्मेवार हैं, क्योंकि वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. बावजूद इसके किसानों के हितों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

बता दें कि पन्नू के खिलाफ शिमला के साइबर थाने में पहले ही एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. इस मामले की जांच साइबर पुलिस कर रही है. ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां सतर्क (Security Agencies Alert) हो गई हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (MP Anurag Thakur) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.


ये भी पढ़ें: किन्नौर में राहत और बचाव कार्य जारी, अब तक 10 शव बरामद



ABOUT THE AUTHOR

...view details