हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम ठाकुर ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को दी जन्मदिन की बधाई

By

Published : Aug 18, 2020, 5:04 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर वित्त मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है. सीएम ने ट्वीट में आगे लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वे सराहनीय कार्य कर रही हैं. सीएम ने भगवान से उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की भी कामना की.

jairam greet Nirmala Sitharaman
jairam greet Nirmala Sitharaman

शिमलाः हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को उनके जन्मदिवस के अवसर पर देवभूमि हिमाचल की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने वित मंत्री के स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना की.

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को जन्मदिन की बधाई दी है. सीएम ने ट्वीट में आगे लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वे सराहनीय कार्य कर रही हैं. सीएम ने भगवान से उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की भी कामना की.

बता दें कि निर्मला सीतारमण का जन्म 18 अगस्त 1959 को तमिलनाडु के चेन्नई के निकट मदुरई में हुआ था. सीतारमण पेशे से अर्थाशास्त्री और समाज सेविका भी हैं. निर्मला सीतारमण देश की पहली महिला रक्षा मंत्री भी रही हैं. सीतारमण ने बेहद कम समय में राजनीति के शिखर तक पहुंची हैं.

बीजेपी में शामिल होने से पहले निर्मला सीतारमण 2003 से 2005 तक नेशनल कमिशन फॉर वुमन की सदस्य रहीं. उन्होंने बीजेपी के प्रवक्ता के रूप में भी काम किया. अक्सर टीवी डिबेट में उन्होंने बीजेपी का पक्ष रखा. 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद वह कैबिनेट में शामिल की गईं. जन्मदिन के मौके पर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर सहित कई अन्य नेताओं ने शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री आवास में एक और चालक कोरोना पॉजिटिव, ड्राइवर होटल में था क्वारंटाइन

ये भी पढ़ें-दलाई लामा जासूसी मामला! चीनी नागरिक के खुलासे के बाद निर्वासित तिब्बत सरकार ने की निंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details