हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सूरजकुंड मेले पर हिमाचल और हरियाणा के अधिकारियों की बैठक, 1 से 16 फरवरी तक होगा फरीदाबाद में होगा आयोजन

By

Published : Nov 24, 2019, 2:58 PM IST

सूरजकुंड मेले में हिमाचल प्रदेश को स्टेट थीम बनाया गया है. इसको लेकर हरियाणा सरकार और हिमाचल सरकार के अधिकारियों के बीच एक खास बैठक हुई. बैठक में सूरजकुंड मेले की रूपरेखा तैयार की गई.

Himachal and Haryana officials meeting

शिमला/फरीदाबाद: 1 से 16 फरवरी तक फरीदाबाद में अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले का आयोजन किया जाएगा. इस बार मेले का थीम हिमाचल प्रदेश बना है. इसी को लेकर शिमला में हिमाचल सरकार और हरियाणा सरकार उच्च अधिकारियों ने एक खास मीटिंग में शिरकत की.

इस मीटिंग में थीम स्टेट की प्रस्तुति और तैयारियों पर चर्चा की गई. इस विशेष बैठक में हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव श्रीकांत बादली और हरियाणा सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं सूरजकुंड मेला अथॉरिटी के वाइस चेयरमैन विजय वर्धन के इलावा अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

वीडियो.

ये भी पढ़ें- सूरजकुंड मेला 2020: हिमाचल बना थीम स्टेट, उज्बेकिस्तान सहभागी राष्ट्र

इस मीटिंग में मौजूद रहे सूरजकुंड मेले के नोडल अधिकारी राजेश जून ने बताया की इस बार 34 वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में हिमाचल प्रदेश को थीम स्टेट बनाया गया है. जिसको लेकर शिमला में हिमाचल और हरियाणा सरकार के उच्च अधिकारियों ने एक खास बैठक में हिस्सा लिया.

उन्होंने बताया कि थीम स्टेट के तौर पर हिमाचल प्रदेश की कैसी भागीदारी होनी चाहिए उस पर विस्तार से चर्चा की गई. उन्होंने बताया कि इस मीटिंग में हरियाणा सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं सूरजकुंड मेला अथॉरिटी के वाइस चेयरमैन विजय वर्धन ने हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव श्रीकांत बादली को हरियाणा सरकार की तरफ से हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला, मायका पक्ष ने ससुरालियों के 'दरवाजे' पर जलाया शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details