हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कोरोना काल में आमने-सामने सियासी योद्धा, NIT भ्रष्टाचार मुद्दे पर छिड़ी जंग

हमीरपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा द्वारा दिए गए बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा एनआईटी भ्रष्टाचार मुद्दे के जरिए अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं.

By

Published : Jul 4, 2020, 7:10 PM IST

hamirpur bjp president baldev sharma
भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा

हमीरपुर:जिला में सियासी योद्धा कोरोना संकटकाल में भी वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं, बात चाहे कांग्रेस की हो या फिर भाजपा की. दरअसल कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा के आरोपों के बाद अब जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा ने उन पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा एनआईटी (हमीरपुर) भ्रष्टाचार मुद्दे के जरिए अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं.

भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर उंगली उठाने से पहले कान खोल कर सुन लें कि कोरोना संकट काल में जान और जहान बचाना आवश्यक है, इसलिए वित्त राज्य मंत्री और केंद्र सरकार द्वारा जो कदम उठाए गए हैं, वो सराहनीय हैं.

वीडियो.

कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि एनआईटी हमीरपुर के भ्रष्टाचार मुद्दे पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर खामौश क्यों हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए, ताकि सारा सच सामने आ सके.

बता दें कि कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा रोज भाजपा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. सुजानपुर में मेडिकल इमरजेंसी में भी कार्यकर्ताओं की राजनीति चरम पर है. ऐसे में उनका केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर सवाल उठाना कोई नई बात नहीं है.

हमीरपुर जिला में संगठन पर व्यक्तिवाद कितना हावी है इसका उदाहरण भाजपा और कांग्रेस के संगठनों में देखने को मिलता है. एक तरफ भाजपा के विधायक नरेंद्र ठाकुर संगठन और सरकार में तालमेल न होने का बात कहते हैं, तो वहीं, तरफ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर के लिए सर दर्द बने हुएअ हैं.

ये भी पढ़ें:कोरोना मामले आने के बाद हमीरपुर में 2 गांव कटेंनमेंट जोन घोषित, DC ने जारी किए आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details