हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना से जंग: राज्यपाल ने अस्पताल श्रमिकों व सफाई कर्मचारियों को स्वास्थ्य सामग्री बांटी

By

Published : Aug 28, 2020, 6:30 PM IST

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने राज्य रेडक्राॅस सोसायटी की ओर से अस्पताल प्रतिनिधियों, नगर निगम शिमला के श्रमिकों और सफाई कर्मचारियों को साबुन के डिब्बे वितरित किए.

Governor bandaru dattatreya
Governor bandaru dattatreya

शिमलाःहिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय प्रदेश रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष भी हैं. शुक्रवार को राजभवन में उन्होंने राज्य रेडक्राॅस सोसायटी की ओर से अस्पताल प्रतिनिधियों, नगर निगम शिमला के श्रमिकों और सफाई कर्मचारियों को साबुन के डिब्बे वितरित किए.

नगर निगम शिमला के अतिरिक्त आयुक्त अजीत भारद्वाज ने निगम की ओर से 21 डिब्बे प्राप्त किए, जिन्हें सफाई कर्मचारियों को वितरित किया जाएगा.

राज्यपाल ने मानसिक स्वास्थ्य एवं पुनर्वास अस्पताल शिमला, रेडक्रॅास डिस्पेन्सरी टूटीकंडी और कमला नेहरू अस्पताल के मरीजों और सफाई कर्मचारियों को भी स्वास्थ्य सामग्री के 9 डिब्बे वितरित किए. राज्यपाल के सचिव और राज्य रेडक्राॅस सोसायटी के महासचिव राकेश कंवर और अन्य अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित रहे.

बता दें कि देश के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या लागातार बढ़ती ही जा रही है. कोरोना संकट से लोगों की आर्थिकी काफी प्रभावित हुई है. ऐसे में प्रदेश में भारी संख्या में लोग जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तत्रेय ने रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से नगर निगम शिमला के श्रमिकों, अस्पतात प्रतिनिधियों और सफाई कर्मचारियों को साबुन के डिब्बे वितरित किए.

ये भी पढ़ें-धूमल ने की ग्राम पंचायत चारियां दी धार के पुनर्गठन की मांग, पंचायती राज मंत्री को लिखा पत्र

ये भी पढ़ें-झारखंड से होली पहुंचे 10 कामगार कोरोना पॉजिटिव, सभी हाईड्रो प्रोजेक्ट के मजदूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details