हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिक्षण संस्थानों को एक मई तक बंद रखने को लेकर आज हो सकता है फैसला

शिक्षण संस्थानों को एक मई तक बन्द रखने का फैसला आज हो सकता है. बोर्ड कक्षाओं और कॉलेजों की परीक्षाएं 17 मई तक स्थगित की गई है. ऐसे में अब शिक्षण सस्थानों को एक मई तक बन्द रखने की संभावना है.

By

Published : Apr 16, 2021, 10:06 AM IST

फोटो.
फोटो.

शिमलाःप्रदेश के शिक्षण संस्थानों को एक मई तक बन्द रखने का फैसला आज हो सकता है. बोर्ड कक्षाओं और कॉलेजों की परीक्षाएं 17 मई तक स्थगित की गई है. ऐसे में अब शिक्षण सस्थानों को एक मई तक बन्द रखने की संभावना है.

प्रदेश सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बुधवार को बोर्ड कक्षाओं व कॉलेजों की परीक्षाओं को 17 मई तक नहीं करवाने का फैसला लिया था, लेकिन स्कूलों के अन्य छात्रों के लिए क्या गाइडलाइन है, इस बारे में स्प्ष्ट नहीं किया गया है.

21 अप्रैल तक शिक्षण संस्थान बंद

बता दें कि सरकार ने 15 अप्रैल के बाद 21 अप्रैल तक शिक्षण संस्थान बंद रखने का फैसला लिया था. हालांकि, इस बीच स्कूलों में प्रवेश प्रकिया और ऑनलाइन पढ़ाई जारी रखी गई है. छात्रों को पिछली कक्षा के रिविजन भी करवाया जा रहा है.

शिक्षण संस्थानों को बंद रखने का फैसला

अब जब बोर्ड कक्षाओं और कॉलेज की परीक्षाओं को 17 मई तक नहीं करवाया जा रहा है, तो ऐसे में अन्य छात्रों के लिए 21 अप्रैल के बाद शिक्षण संस्थानों को बंद रखने का फैसला हो सकता है.

ये भी पढ़ेंःगुड़िया केस: जब हाईकोर्ट ने CBI को लगाई फटकार, निदेशक को तलब करने की दे डाली थी चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details