हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

होली लॉज में वीरभद्र सिंह की पार्टी, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने डाली नाटी

रविवार को वीरभद्र सिंह के लंच के आयोजन में भी नेताओं ने जब पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी से फरमाइश की तो पहले चंबा का गाना गुनगुनाया और फिर नाटी डालने से खुद को रोक नहीं पाए और नाच कर मौजूद नेताओं का मनोरंजन किया. ये लंच पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा अर्की विधायक वीरभद्र सिंह के जन्मदिन के उपल्क्षय पर आयोजित किया गया था.

By

Published : Jul 12, 2020, 5:39 PM IST

Thakur Singh Bharmouri danced
Thakur Singh Bharmouri danced

शिमलाः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी कभी ठुमके लगाने का मौका नहीं छोड़ते. कोई सार्वजनिक मंच हो या कोई आयोजन गानों पर ठुमके लगाने से गुरेज नहीं करते हैं.

रविवार को वीरभद्र सिंह के लंच के आयोजन में भी नेताओं ने जब भरमौरी से फरमाइश की तो पहले चंबा का गाना गुनगुनाया और फिर नाटी डालने से खुद को रोक नहीं पाए और नाच कर मौजूद नेताओं का मनोरंजन किया.

बता दें कि ठाकुर सिंह भरमौरी पूर्व सरकार में मंत्री रहे हैं और उन्हें नाचने गाने का इतना शोक है कि मंत्री रहते हुए भी कई सार्वजनिक मंचो पर ठुमके लगते नजर आए हैं.

वीडियो.

वहीं, कांग्रेस में चल रही खींचतान के बीच पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने रविवार को होली लॉज में लंच के बहाने कांग्रेस के सभी नेताओं को पास बुलाने की कोशिश की, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित अधिकतर वरिष्ठ नेता होली लॉज पहुंचे.

ये भी पढ़ें-होली लॉज में वीरभद्र सिंह की ओर से कांग्रेस नेताओं को लंच, सुक्खू खेमा रहा नदारद

ये लंच पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा अर्की विधायक वीरभद्र सिंह के जन्मदिन के उपल्क्षय पर आयोजित किया गया था, लेकिन इसे कांग्रेस के बीच चल रही खींचतान से जोड़कर देखा जा रहा है. ढाई साल बाद एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सक्रिय हो गए हैं.

कांग्रेस के कई बड़े नेताओं जैसे, कौल सिंह ठाकुर, सुखविंदर सिंह सुक्खू, जीएस बाली, आशा कुमारी और सुधीर शर्मा सहित कांग्रेस के 9 बड़े नेता लंच में शामिल नहीं हुए. पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस में लंच डिप्लोमेसी का चलन शुरू हुआ है. पहले कौल सिंह के घर पर लंच का आयोजन कर कांग्रेस नेताओं को बुलाया गया.

ये भी पढ़ें-लंच डिप्लोमेसी में होलीलॉज पहुंचे कांग्रेस के ये नेता, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

ये भी पढ़ें-'एक पेड़ पुरानी पेंशन के नाम' अभियान की शुरुआत, NPS कर्मचारियों ने किया पौधारोपण

ABOUT THE AUTHOR

...view details