हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व CM वीरभद्र सिंह ने भरी हुंकार, बोले: मैं स्वस्थ हूं, जल्द ही पूरे प्रदेश का करूंगा दौरा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह अब स्वस्थ हो गए हैं और जल्द ही प्रदेश का दौरा करने वाले हैं. वीरभद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. वहीं, उन्होंने लोगों से कोरोना महामारी से बचने के लिए एहतियात बरतने की अपील की है.

By

Published : Nov 15, 2020, 1:50 PM IST

Updated : Nov 15, 2020, 5:14 PM IST

Former CM Virbhadra Singh
वीरभद्र सिंह

शिमला: लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह अब स्वस्थ हो गए हैं और जल्द ही प्रदेश का दौरा करने वाले हैं. वीरभद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी साझा की है. उन्होंने जल्द ही पूरे प्रदेश का दौरा करने की बात भी कही है.

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने लोगों से कोरोना महामारी से बचने के लिए एहतियात बरतने की अपील की है. वीरभद्र सिंह ने कहा कि इस महामारी से आज दुनिया के कई देश जूझ रहे हैं. अभी तक इस बीमारी की कोई दवाई नहीं बनी है. ऐसे में लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है.

वीडियो.

वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने लोगों से शादी समारोह में ज्यादा लोगों को न बुला कर सादगी से विवाह करने का आग्रह किया किया. उन्होंने कहा कि इससे कोरोना संक्रमण के फैलने का ज्यादा खतरा हो सकता है. ऐसे में लोगो को सजग रहने की जरूरत है और बिना मास्क घरों से बाहर न निकले की अपील की है.

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और जल्द ही लोगों से मिलने के लिए पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है. कुछ दिन पहले उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र अर्की का दौरा भी किया. वहीं, अब उन्होंने पूरे हिमाचल का दौरा करने का ऐलान कर दिया है.

ये भी पढ़ें:देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती आज, पीएम मोदी-राहुल ने दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ें:IGMC में दिवाली को लेकर अलर्ट, बर्न केसिज के लिए किए गए खास इंतजाम

Last Updated : Nov 15, 2020, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details