हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 10, 2021, 2:03 PM IST

ETV Bharat / city

चौपालः मशडह गांव में आग से तीन मकान राख, लाखों का नुकसान

चौपाल तहसील की ग्राम पंचायत मशडह में आग लगने से तीन मकान जल कर राख हो गये. मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों मकान सगे भाईयों के थे. घटना में अभी तक कोई जानी नुकसान नहीं बताया जा रहा है, लेकिन आगजनी से लाखों रुपये का नुकसान आंका जा रहा है.

Fire in three houses in Mashdah village of Chaupal
मशडह गांव में लगी आग

चौपालःशिमला जिला के ऊपरी क्षेत्रों में आगजनी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में ताजा घटनाक्रम जिला के चौपाल में करीब सुबह 9 बजे के आसपास सामने आया. जिसमें तीन सगे भाईयों के मकान में जलकर राख हो गए.

आगजनी से लाखों का नुकसान

दराअसल चौपाल तहसील की ग्राम पंचायत मशडह में आग लगने से तीन मकान जल कर राख हो गये. मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों मकान सगे भाईयों के थे. घटना में अभी तक कोई जानी नुकसान की खबर नहीं है, लेकिन इस अग्निकांड से लाखों रुपये का नुकसान आंका जा रहा है.

वीडियो रिपोर्ट.

आग लगने का करण

बताया जा रहा है कि मकान में बुद्धि सिंह, आत्मा राम व किरपा राम और उनके परिवार रहते थे. सबसे पहले बुद्धि सिंह के मकान में आग लगी थी. आग लगने का कारण गैस सिलेंडर के लिक होना बताया जा रहा है.

पुलिस टीम मौके के लिए रवाना

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग मौके पर रवाना हुआ. सड़क न होने के कारण दमकल विभाग घटना स्थल तक नहीं पहुंच पाया. इसके अलावा घटना की सूचना मिलते ही चौपाल थाना पुलिस की एक टीम मौके के लिए रवाना हुई है.

ये भी पढ़ें:यहां बिटिया के जन्म पर बर्फ के बीच थिरकता है पूरा गांव, जश्न मनाकर करते हैं बेटी का स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details