हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के लोअर बाजार में कपड़ों के स्टोर में लगी आग, टला बड़ा हादसा

By

Published : Feb 20, 2022, 7:44 PM IST

प्रदेश में आए दिन आगजनी के मामले सामने आ रहे हैं, जिससे लाखों का नुकसान हो रहा है. ताजा मामला शिमला के लोअर बाजार का है जहां एक स्टोर में आग लग गई. सूचना मिलते ही (Fire breaks out in clothing store) दमकल वाहन तुरन्त मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया, आग के लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

fire incident in shimla
शिमला के लोअर बाजार में आग का मामला

शिमला:शिमला जिले में आगजनी के मामले थम नहीं रहे हैं. आए दिन आग लगने के (fire incident in SHIMLA) मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामले में रविवार शाम लोअर बाजार में (Lower Bazar Shimla) मोहन निवास पुराना पोस्ट ऑफिस से निचे की गली में एल के मल्होत्रा के निजी मकान में ऊपरी मंजिल मे बने स्टोर में अचानक आग लग गई. आग के लगने से स्टोर में दुकान का सामान जल गया. स्टोर में बच्चों के कपड़े रखे थे.

जानकारी के अनुसार रविवार शाम लोअर बाजार में एक भवन के स्टोर से (Fire breaks out in clothing store) जब लोगो ने धुंआ निकलते देखा तो मामले की सूचना अग्निशमन विभाग को दी. दमकल वाहन तुरन्त मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया. आग के लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

बता दें कि रविवार सुबह भी राजधानी शिमला के जाखू में एक निजी होटल के रेजिडेंस में आग लगी थी. सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और समय रहते आग पर काबू पाया गया अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था. शिमला जिले में आगजनी की घटनाएं बढ़ रही हैं. बीते दो दिन पहले भी जिले के कोटखाई में आगजनी का मामला सामने आया था. घटना में लाखों का नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें:प्राकृतिक खेती से 'मोटा' मुनाफा कमा रहे हैं सिरमौर के नरोत्तम, आप भी उठा सकते हैं इस योजना का लाभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details