हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

रणबीर सिंह कोई ज्योतिषी नहीं है जो भविष्यवाणी करके बताएंगे की कौन बनेगा मंडी का मेयरः प्रकाश चौधरी

पूर्व मंत्री व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने पलटवार करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष को घेरा है. पूर्व मंत्री ने कहा कि रणबीर सिंह की खुद की पंचायत महिला रिजर्व हो गई है. जिस कारण वो अपनी ही पंचायत से बेघर होकर पैदल हो गए हैं. इस बार प्रधान न बनने का सदमा उन्हें इस कदर लगा है कि आज तक वो जिस पंचायत में अपने लिए वोट लेते थे अब उसी पंचायत में किसी और को अपना वोट देंगे. यह उनसे सहन नहीं हो रहा है.

By

Published : Dec 25, 2020, 10:50 PM IST

मंडी नगर निगम चुनाव
प्रकाश चौधरी

मंडी: नगर निगम चुनाव के लिए कुछ ही समय शेष रह गया है. जिला में भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी हमले तेज हो गई है.. भाजपा मंडी जिला अध्यक्ष रणबीर ने अपने मीडिया में दिए ब्यान पर मंडी कांग्रेस को दलबदलू और मौका परस्त बताया था.

प्रकाश चौधरी ने किया पलटवार

वहीं, अब पूर्व मंत्री व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने पलटवार करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष को घेरा है. पूर्व मंत्री ने कहा कि रणबीर सिंह की खुद की पंचायत महिला रिजर्व हो गई है. जिस कारण वो अपनी ही पंचायत से बेघर होकर पैदल हो गए हैं. इस बार प्रधान न बनने का सदमा उन्हें इस कदर लगा है कि आज तक वो जिस पंचायत में अपने लिए वोट लेते थे अब उसी पंचायत में किसी और को अपना वोट देंगे. यह उनसे सहन नहीं हो रहा है.

'कांग्रेस पर निकाल रहे भड़ास'

प्रकाश चौधरी ने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष अपना सारा गुस्सा अब अपनी पार्टी पर तो निकाल नहीं सकते इसलिए वे निराशा में अब कांग्रेस पर अनाप शनाप ब्यानबाजी कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं

'मंडी कांग्रेस का गढ़'

पूर्व मंत्री ने कहा की रणबीर सिंह कोई ज्योतिष नहीं जो भविष्यवाणी करके बताएंगे की मंडी नगर निगम का मेयर कौन बनेगा. पूर्व मंत्री ने कहा की कौन क्या बनेगा इसका हक सिर्फ जनता के हाथ में होता है और जनता ही तय करती है. मंडी हमेशा कांग्रेस का गढ़ रहा है और कांग्रेस पार्टी बोलती नहीं है बल्कि करके दिखाती है. कांग्रेस आने वाले पंचायती राज चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है और पार्टी संगठन ने इसके लिए सारी तैयारियां कर ली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details