हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 13, 2019, 10:29 PM IST

ETV Bharat / city

पूर्व CM वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- PM मोदी ने पूरा नहीं किया एक भी वादा

शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल के प्रचार के लिए रोहड़ू पहुंचे थे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी सरकार पर तीखे हमले किए.

वीरभद्र सिंह, पूर्व सीएम हिमाचल प्रदेश.

शिमला: शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कर्नल धनीराम शांडिल के प्रचार करने के लिए सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह रोहड़ू पहुंचे. जहां लोगों ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का जोरदार स्वागत किया. रोहड़ू और चिड़गांव में जनसभा को संबोधित कर लोगों से धनीराम शांडिल को वोट देने की अपील की.

वीडियो.

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता से जो भी वादे किए थे उसमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया. मोदी के कार्यकाल मे बेरोजगारी बढ़ी है. देश के विकास दर में कमी आई है. नोटबंदी के तुगलकी फरमान से देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस कार्यकाल में धरातल में नहीं उतरी केंद्र की योजनाएं, जयराम के CM बनते ही विकास को मिली गति- रामस्वरूप

वीरभद्र सिंह ने कहा कि जीएसटी की मार से छोटे व्यापारियों को कारोबार बंदकर घर बैठना पड़ा. देश की मजबूती और एकता के लिए कांग्रेस को सत्ता में लाना जरूरी है. उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र उन का घर है और उनसे अधिक समर्थन की उम्मीद करते हैं. पूर्व सीएम ने लोगों से धनीराम शांडिल को वोट देने की भी अपील की. जनसभा में कांग्रेस उम्मीदवार धनीराम शांडिल, शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह और रोहड़ू के विधायक मोहन लाल बरागटा भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details