हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 23, 2020, 12:40 PM IST

ETV Bharat / city

झारखंड: खूंटी के उकड़ीमाड़ी में कुएं में गिरा हाथी का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

उकड़ीमाड़ी बाजारटांड़ के पास कुएं में मंगलवार रात किसी वक्त हाथी का बच्चा गिर गया. अगले दिन बुधवार सुबह भी हाथी का बच्चा कुएं के पानी से निकलने की जद्दोजहद करता रहा. इस घटना को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जुटी थी. लोगों ने वन विभाग को सूचना दी है. बाद में पहुंची वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रखे था.

ELEPHANT FALLS INTO WELL IN KHUNTI  OF JHARKHAND
उकड़ीमाड़ी में कुएं में गिरा हाथी का बच्चा,

खूंटीःतोरपा क्षेत्र के उकड़ीमाड़ी बाजारटांड़ के पास कुएं में मंगलवार रात किसी वक्त हाथी का बच्चा गिर गया. अगले दिन बुधवार सुबह भी हाथी का बच्चा कुएं के पानी से निकलने की जद्दोजहद करता रहा. इस घटना को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जुटी थी. लोगों ने वन विभाग को सूचना दी है. बाद में पहुंची वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रखे था.

वीडियो रिपोर्ट.

इससे एक हफ्ते पहले 16 दिसंबर को तमाड़ सोनाहातू के जिलिगसेरेंग में एक और हाथी का बच्चा कुएं में गिर गया था. 16 घंटे बाद वन विभाग की टीम ने जेसीबी से रास्ता बनाकर बच्चे को रेस्क्यू किया था.

बाजारटांड़ में कुएं में गिरा हाथी

इधर, इन दिनों दर्जनों जंगली हाथियों का झुंड तोरपा, कर्रा, बुंडू तमाड़ इलाके में भ्रमण कर रहा है. इससे आसपास के ग्रामीणों में दहशत है. ये खलिहान में रखे धान और खेतों में लगी सब्जियों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. इसके चलते खौफ से शाम ढलते ही लोग घरों में दुबक जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःऊना में कॉस्मेटिक की दुकान से प्रतिबंधित दवाइयां बरामद, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details