हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूह ब्लॉक में बिजली की समस्या, कांग्रेस नेता ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jan 29, 2020, 10:21 AM IST

पूह ब्लॉक के कांग्रेस प्रवक्ता तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि बर्फबारी के एक महीने बाद भी कई पंचायतों में बिजली गुम है. अप्पर वैली के नाम से मशहूर पूह ब्लॉक पर जिला प्रशासन की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

electricity problem in pooh block
पूह ब्लॉक में बिजली की समस्या

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर में बर्फबारी के बाद जिला के ऊपरी क्षेत्रों में अभी भी जनजीवन पटरी पर नहीं लौटी है. ऊपरी इलाकों में बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं. स्थानीय लोगों ने प्रशासन की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की है.

पूह ब्लॉक के कांग्रेस प्रवक्ता तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि बर्फबारी के एक महीने बाद भी कई पंचायतों में बिजली गुम है. अप्पर वैली के नाम से मशहूर पूह ब्लॉक पर जिला प्रशासन की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा है. जिला मुख्यालय रिकांगपिओ में सिर्फ प्रशासन को ही बिजली की सुविधा दी गयी है. इससे यही लगता है कि जनता पर ध्यान छोड़कर प्रशासन सिर्फ अपनी सुविधाओं के लिए विभागों से काम करवा रहा है.

तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि बिना बिजली के पूह ब्लॉक में इन दिनों सैकड़ों काम ठप पड़ गए हैं. बिजली के क्षतिग्रस्त खंभे, टूटे तारों को अब तक ठीक नहीं किया गया है. इस वजह से पूह ब्लॉक के लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं. प्रशासन को भी इस बारे में कई बार अवगत कराया है लेकिन कोई समाधान नहीं निकला.

वीडियो

कांग्रेस प्रवक्ता तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि अगर समस्या का समाधान जल्द से जल्द नहीं हुआ तो मजबूरन आम जनता को सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: शिमला में बजट-2020 को लेकर चर्चा, जानिए क्या है जनता की उम्मीदें

ABOUT THE AUTHOR

...view details