हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रदेश के सरकारी स्कूलों में 4 से 9 जून तक होगी ई-पीटीएम, पहले दिन शिक्षा मंत्री भी होंगे शामिल

By

Published : Jun 1, 2021, 10:52 PM IST

सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों और अभिभावकों के साथ 4 से 9 जून तक ई-पीटीएम होगी. शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर 4 जून को खुद अभिभावकों के साथ चर्चा करेंगे.

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर
शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर

शिमलाः सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों और अभिभावकों के साथ 4 से 9 जून तक ई-पीटीएम होगी. शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर 4 जून को खुद अभिभावकों के साथ चर्चा करेंगे. शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर हिमाचल प्रदेश के सरकारी स्कूल में चल रहे हर-घर पाठशाला कार्यक्रम के बारे में छात्रों और अभिभावकों से चर्चा करेंगे. शिक्षा मंत्री विद्यार्थी और उनके अभिभावकों से ऑनलाइन पढ़ाई के बारे में फीडबैक भी लेंगे.

अभिभावकों के साथ चर्चा करेगा विभाग

जानकारी के मुताबिक 5 से 8 जून तक शिक्षक स्वयं अभिभावकों के साथ चर्चा करेंगे. 9 जून को शिक्षा विभाग अभिभावकों से प्राप्त सुझावों के बारे में चर्चा करेगा. यह ई-पीटीएम समग्र शिक्षा अभियान के तहत कराई जा रही है.कोरोना काल के बीच प्रदेशभर में ऑनलाइन शिक्षा जारी है. इससे पहले भी शिक्षा मंत्री खुद बैठक में शामिल होकर विद्यार्थी और उनके अभिभावकों के साथ चर्चा कर चुके हैं. एक बार फिर शिक्षा मंत्री ई-पीटीएम के जरिए छात्रों और अभिभावकों के साथ जुड़कर चर्चा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details