हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पेपरलेस होने की ओर बढ़ रही BJP, ई-बुक की लॉन्च

भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला ने गुरुवार को अपनी ई-बुक लॉन्च की जिसका विमोचन बीजेपी प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने किया. बीजेपी जिला शिमला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पेपरलेस होने की ओर आगे बढ़ रही है और ई-बुक लॉन्च इस ओर पहला कदम है.

By

Published : Oct 15, 2020, 8:30 PM IST

E-book of BJP launched
बीजेपी ई-बुक लॉन्च

शिमला: भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला ने गुरुवार को अपनी ई-बुक लॉन्च की जिसका विमोचन बीजेपी प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने किया. इस मौके पर जिला शिमला की प्रभारी डॉ. डेजी ठाकुर, शिमला संसदीय क्षेत्र के पूर्णकालिक विस्तारक प्रियव्रत शर्मा भी उपस्थित रहे.

भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पेपरलेस होने की ओर आगे बढ़ रही है और ई-बुक लॉन्च इस ओर पहला कदम है. वहीं, इस बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि इस बुक को तैयार करने में जिला शिमला के आईटी विभाग ने अहम भूमिका निभाई है.

प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि इस ई-बुक में कोरोना महामारी के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के जनसेवा के लिए किए गए कार्यों को दर्शाया गया है. उन्होंने जिला शिमला आईटी विभाग की टीम को इस ई-बुक को तैयार करने के लिए बधाई दी और कहा कि बीजेपी डिजिटल होने की ओर अग्रसर है. ऐसे में आईटी विभाग का इसमें बहुत अहम योगदान रहेगा.

शिमला जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि बीजेपी जिला स्तर और मंडल स्तर पर ई-बुक तैयार कर रही है. यह सभी ई-बुक आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक चेतन बरागटा के मार्गदर्शन में तैयार की गई है. उन्होंने पूरे आईटी विभाग को इसके लिए बधाई और शुभकामनाएं दी है.

इस ई-बुक विमोचन कार्यक्रम में आईटी विभाग के जिला शिमला के प्रभारी एवं प्रदेश सदस्य अरूण शर्मा, जिला संयोजक शुभांकर सूद, जगजीत राजा, गीतांजलि मेहता, सुदीप महाजन, हिमांशु जसरोटिया, सुभाष वर्मा, प्रभात शर्मा, ऋषभ, निखिल, शुभम ठाकुर और चीनू ठाकुर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों को आधुनिक शिक्षा से जोड़ना जरूरी: शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details