हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में उत्तर प्रदेश का ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार: पंजाब रोडवेज की बस में लेकर आ रहा था नशा

By

Published : Jun 5, 2022, 10:07 AM IST

शिमला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पंजाब रोडवेज की बस को रोककर चेक किया. इसमें बंटी यादव निवासी उत्तर प्रदेश के कब्जे से 89.89 ग्राम चिट्टा और 3.90 ग्राम MDMA (मिथाइलीनडाइऑक्सी मेथाम्फेटामाइन) बरामद किया (Drug smuggler caught in Shimla)गया .आरोपी को गिरफ्तार कर थाना बालूगंज में मुकदमा दर्ज किया गया.

शिमला में ड्रग्स तस्कर पकड़ा
शिमला में ड्रग्स तस्कर पकड़ा

शिमला:शिमला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर फिर से एक बार ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है. इस बार बाहरी राज्य के एक ड्रग्स तस्कर को चिट्टा और MDMA ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है. जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम ने तारादेवी के सोनू बंगला के पास पंजाब रोडवेज की बस को रोककर चेक किया. इसमें बंटी यादव निवासी उत्तर प्रदेश के कब्जे से 89.89 ग्राम चिट्टा और 3.90 ग्राम MDMA (मिथाइलीनडाइऑक्सी मेथाम्फेटामाइन) बरामद किया (Drug smuggler caught in Shimla)गया .आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर थाना बालूगंज में मुकदमा नंबर 138/22 धारा 21 मादक पदार्थ अधिनियम में दर्ज किया गया.

जीरो टॉलरेंस नीति:SP शिमला मोनिका भुटुंगरू ने इस मामले में बताया कि उत्तर प्रदेश के तस्कर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई रखी है. खुफिया तंत्र मजबूत किए गए. बाहरी राज्यों से आने वाले नशा तस्करों पर नकेल कसी जारी है. उनका कहना है कि लोगों से भी इस संबंध में अपील की गई है कि वह भी ऐसे नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस को सूचना दें, ताकि उन पर कार्रवाई हो.

ये भी पढ़ें : हिमाचल हाईकोर्ट: आत्महत्या के लिए उकसाने व धमकाने के आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details