हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 1, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / city

बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल की ने लोगों से की सावधानी बरतनें की अपील

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बताया कि प्रदेश सरकार लगातार इस वायरस के संक्रमण के लिए काम रही है. जरूरतमंदों तक सरकार की ओर से सहायात पहुंचाई जा रही है.

Dr Rajiv Bindal
डॉ. राजीव बिंदल

शिमला: देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन किया है. वहीं, हिमाचल में पहले लॉकडाउन और फिर कर्फ्यू लगा है.

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए हिमाचल सरकार लगातार काम कर रही है. प्रदेश की स्वास्थ्य विभाग, प्रशासन, स्वच्छताकर्मी सब अपना योगदान दें रहे हैं. कर्फ्यू के चलते हिमाचल में वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध है. आदेशों की अवहेलना पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर हिमाचल बीजेपी भी जरूरतमंदों की मदद कर रही है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बताया कि प्रदेश सरकार लगातार इस वायरस के संक्रमण के लिए काम रही है. जरूरतमंदों तक सरकार की ओर से सहायात पहुंचाई जा रही है. डॉ. बिंदल ने लोगों से अपील करते हुए लोगों से सावधानी बरतने को कहा है.

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि जो लोग बाहर से हिमाचल आ रहे हैं, उनके लिए सरकार ने क्वारंटाइन सेंटर बनाए हैं. उन लोगों को 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम जयराम ठाकुर की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अभी तक सफलतापूर्वक प्रयास करके कोरोना वायरस को रोकने का काम किया है. उन्होंने लोगों से स्वास्थ्य मंत्रालय और गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस को पालन करने को कहा है.

ये भी पढ़ें:कर्फ्यू के चलते सब्जी मंडी नहीं पहुंच रही मटर की फसल, लाखों का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details