हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 26, 2022, 7:53 PM IST

ETV Bharat / city

कोरोना काल में ड्यूटी के दौरान गई थी HP POLICE के दो कर्मियों की जान, परिजनों को दिया 50 लाख का चेक

कोविड काल में ड्यूटी के दौरान 22 सितंबर 2021 को सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वाले हिमाचल पुलिस के दो कर्मी कॉन्स्टेबल शुभम और कांस्टेबल मनोज कुमार के परिवार के सदस्यों को पंजाब नेशनल बैंक के सौजन्य से डीजीपी संजय कुंडू द्वारा 50-50 लाख रुपये (DGP Sanjay Kundu gave 50 lakh checks) का चेक दिया गया.

DGP Sanjay Kundu gave 50 lakh checks
हिमाचल प्रदेश पुलिस

शिमला:कोविड काल में अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते वक्त 22 सितंबर 2021 को सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वाले हिमाचल पुलिस के दो कर्मी कॉन्स्टेबल शुभम और कांस्टेबल मनोज कुमार के (constable Shubham and Manoj Kumar) परिवार के सदस्यों को पंजाब नेशनल बैंक के सौजन्य से डीजीपी संजय कुंडू द्वारा 50-50 लाख रुपये का चेक (DGP Sanjay Kundu gave 50 lakh checks) दिया गया. बता दें की जब ये दोनों कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर तैनात थे तो एक ट्रक द्वारा इन्हें टक्कर मारी गई थी.

इस दौरान डीजीपी संजय कुंडू ने इस तरह के कदम के लिए पंजाब नेशनल बैंक के (Punjab National Bank) प्रति आभार व्यक्त किया और मृतक कॉन्स्टेबलों के परिवार के सदस्यों के प्रति भी संवेदना जताई. उल्लेखनीय है कि ये कॉन्स्टेबल मृत्यु के समय पंजाब नेशनल बैंक में वेतन खाते का रखरखाव कर रहे थे. डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि वह सभी अधिकारियों को किसी भी अप्रत्याशित घटना से निपटने के लिए समान वेतन खाते बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.

ये भी पढ़ें:जेओए आईटी पेपर लीक मामले में SIT गठित, DGP ने जारी किए आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details